विधायक के बेटे का ड्राइविंग लाईसेंस निरस्त, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान,

हरिद्वार। पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक के बेटे ने सीपीयू को देखकर अपनी रेसिंग बाइक सड़क पर फुल स्पीड में दौड़ा दी। सीपीयू ने भी बाइक का पीछा किया। करीब 20 मिनट बाद पुलिस ने रेसिंग बाइक और चालक को पकड़ लिया। सीपीयू ने गलत तरीके से बाइक चलाने के आरोप में लाईसेंस निरस्तीकरण की संस्तुति परिवहन विभाग को कर दी है। जिसके बाद तीन माह के लिये विधायक के बेटे का लाईसेंस निरस्त कर दिया जायेगा।
मंगलवार की शाम को सीपीयू प्रभारी शिवप्रसाद डबराल शंकराचार्य चौक के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक तेज स्पीड में रेसिंग बाइक वहां से गुजरी। वाहन की स्पीड जबरदस्त थी। सीपीयू प्रभारी शिव प्रसाद डबराल ने सरकारी वाहन से बाइक का पीछा करना शुरू कर दिया। बाइक का पीछा करने की सूचना वायरलेस सैट पर प्रसारित कर दी। वही बाइक चालक अलकनंदा होटल के सामने से रोड़ीबेलवाला, पंतद्वीप पार्किंग पहुंचा। जहां पुलिस ने बाइक सवार को रोक कर कब्जे में लिया। बाइक चालक ने खुद का परिचय विधायक ममता राकेश के बेटे अभिषेक राकेश निवासी भगवानपुर के रूप में दिया। सीपीयू प्रभारी शिवप्रसाद डबराल ने बताया कि आरोपी राकेश ने चालन बुक में अपने पिता का नाम स्वर्गीय सुरेंद्र राकेश निवासी भगवानपुर बताया है। आरोपी अभिषेक के खिलाफ यातायात कानून का उल्लघंन करने व लाईसेंस निरस्तीकरण की संस्तुति कर दी गई है।

विधायक ममता राकेश ने बताया कि उसकी बाईक में तेज आवाज थी जिस कारण से सीपीयू ने उसको पकड़ा था और वाहन का चालान किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *