लोकसभा चुनाव निष्पक्ष कराने के लिए हरिद्वार पुलिस ने शपथ ली




नवीन चौहान.
लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष और शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए आज हरिद्वार पुलिस के जवानों ने शपथ ली। एएसपी/सीओ सदर जितेन्द्र मेहरा ने सभी पुलिसकर्मियों को निष्पक्ष चुनाव कराने की शपथ दिलाई। पुलिस के जवानों ने बिना किसी प्रलोभन से प्रभावित हुए लोकतांत्रिक परंपराओं का निर्वहन करने की शपथ ली।

लोकतंत्र के उत्सव में धार्मिक/जातिगत बिन्दुओं को किनारे रख करेंगे सशक्त लोकतंत्र का निर्माण कराने में महती भूमिका अदा करेंगे। एएसपी/सीओ सदर जितेन्द्र मैहरा ने पुलिस कार्यालय रोशनाबाद हरिद्वार में तैनात सभी पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी गण को लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा को बनाए रखते हुए स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए निर्भीक होकर धर्म, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ दिलाई। शपथ कार्यक्रम के दौरान सीओ ज्वालापुर शांतानू पराशर शाहिद अन्य अधिकारी एवं कर्मचारियों का उपस्थित रहे।

साथ ही जनपद के सभी थानों, शाखाओं एवं कार्यालयों में भी सम्बन्धित प्रभारी ने नियुक्त कर्मचारी गणों को शपथ दिलाई गई। हरिद्वार कोतवाली, थाना सिडकुल, थाना कनखल, भगवानपुर, थाना श्यामपुर, बुग्गावाला, झबरेड़ा सहित एसपी कार्यालय में शपथ दिलाने की परंपरा का निर्वहन किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *