होली मिलन कार्यक्रम का किया आयोजन, रंग लगाकर की दी एक दूसरे को होली की बधाई




सोनी चौहान
अल्मोड़ा जिला प्रशासन ने होली मिलन कार्यक्रम कलैक्ट्रेट के बहुउददेशीय सभागार में आयोजित किया। जिसमें विभिन्न अधिकारियों और कर्मचारियों व नगर के अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने प्रतिभाग किया। इस दौरान सभी लोगो ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली की बधाई दी। अनेक होल्यारों ने होली गायन किया।

जिलाधिकारी ने नितिन सिंह भदौरिया ने कहा कि देश की खुशहाली एवं अमन चैन के लिये होली दीपावली एवं ईद आदि त्यौहार हमें प्रेरणा देते है। साथ ही साथ कौमी एकता की मिसाल पेश करते है। उन्होंने इस पर्व पर युवाओं को नशे से दूर रहने की अपील की और कहा की तभी हम ऐसे त्यौहारों का सही मायने में लाभ ले पायेगे।
अर्बन कोपरेटिव बैंक के अध्यक्ष आनन्द सिंह बगड़वाल ने कहा होली रंगों का त्यौहार है हमें इस दिन सभी भेद-भाव को मिटा कर एक दूसरे की खुशहाली के लिये कामना करनी चाहिए। होली मिलन समारोह में उपस्थित उप जिलाधिकारी सीमा विश्वकर्मा ने उपस्थित लोगो को जिला प्रशासन की ओर से होली की शुभकामनायें देते हुये कहा की हमें इस त्यौहार को प्रत्येक वर्ग साथ मिलजुल कर मनाना चाहिए ताकि आने वाला कल सभी के लिये उज्जवल हो। पूर्व सभासद अख्तर हुसैन ने लोगों को होली की शुभकामना देते हुये कहा की होली का रंग सभी के जीवन में एक खुशी ले कर आये जिससे की प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में खुशहाली आये।
होली मिलन समारोह में उपस्थित आपदा प्रबन्धन अधिकारी राकेश जोशी, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी मनोहर लाल, विमला मठपाल, ए0पी0 पुरोहित, जे0सी0 दुर्गापाल, प्रशासनिक अधिकारी भीम सिंह मेर, हरेश उपाध्याय, मनोज काण्डपाल, शशिमोहन पाण्डे, अनिल सनवाल, जगजीवन बिष्ट, तनुज बिष्ट, सुरेश नयाल के अलावा अनेक लोगो ने होली पर्व पर सभी लोगो को शुभकामनाये दी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *