Job Update: उत्तराखंड में यहां कल लगने वाला है रोजगार मेला, इन पदों पर होगी सीधी भर्ती, पढ़ें डिटेल्स




बेरोजगार लोगों के लिए काम की खबर है। नैनीताल में रोजगार मेला लगने वाला है। अगर आप भी नौकरी की तालाश कर रहे है। तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। बताया जा रहा है कि नैनीताल के कौशल विकास एवं सेवायोजन कार्यालय में कल यानि 29 नवंबर को रोजगार मेले का आयोजन होने वाला है। जिसमें कई पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी।

बताया जा रहा है कि नगर सेवायोजन कार्यालय, रामनगर नैनीताल के तत्वाधान में दिनांक 29.11.2023 को नगर सेवायोजन कार्यालय रामनगर (नवीन कृषि मण्डी समिति परिसर शिवलालपुर रामनगर) में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें उत्तराखण्ड राज्य में स्थापित सिडकुल, पन्तनगर, सितारगंज की प्रमुख औद्योगिक इकाईयों के साथ जनपद में स्थापित होटल सेक्टर की प्रमुख इकाईयां निम्नानुसार विभिन्न पदों को रिक्तियों के साथ रोजगार मेले में प्रतिभाग कर रही है।

रोजगार मेले में आठ कंपनियां हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, स्नातक, आईटीआई कर चुके युवाओं का चयन करेंगी। मेले में सुरक्षा गार्ड, एलआईसी एडवाइजर, सेल्स एंड मार्केटिंग, किचन चाइनीज कुक, वेटर, फील्ड स्टाफ के अभ्यर्थी प्रतिभाग कर सकते हैं। इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र, स्थायी निवास प्रमाण पत्र, 4 पासपोर्ट साइन फोटो, तथा बायोडाटा के साथ उपस्थित होकर रोजगार मेले का लाभ ले सकते है जिस हेतु कोई भी मार्ग-व्यय देय नहीं होगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *