SP पर लगाया नौकरानी ने छेड़छाड़ का आरोप, डीजीपी ने बैठायी जांच




नवीन चौहान.
एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव के आवास पर नौकरानी रह चुकी एक महिला ने सोमवार को छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। बृजेश कुमार श्रीवास्तव इस समय कौशाम्बी के एसपी हैं। महिला का आरोप है एसपी ने उन पर शराब के नशे में गलत काम करने के लिए दबाव भी बनाया। जबकि एसपी ने महिला के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि आरोप लगा रही महिला घर में चोरी करते हुए पकड़ी गई थी।

शिकायत की बात सामने आने पर डीजीपी के निर्देश पर एक तीन सदस्यीय जांच समिति बना दी गई है। एडीजी जोन भानु भाष्कर के मुताबिक जांच के लिए आईजी रेंज चंद्रप्रकाश की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय समिति बनाई गई है। इसमें एसपी चित्रकूट वृंदा शुक्ला और सीडीओ प्रतापगढ़ ईशा प्रिया को भी शामिल किया गया है। यह समिति चार दिन में जांच रिपोर्ट सौंपेगी।

एसपी कौशाम्बी का कहना है कि उनके यहां काम कर रहे फॉलोअर छोटेलाल यादव ने मेरी 86 वर्षीय बीमार मां की देखभाल के लिए एक महिला को काम करने के लिए रखवाया था और उस महिला को अपनी भांजी बताया था। इस महिला को काम पर रखने के बाद कुछ समय से लगातार आवास से सामान चोरी हो रहा था। उनकी पत्नी के कपड़े और पायल भी चोरी हो गई। जिसके बाद महिला व फॉलोअर दोनों को हटा दिया गया था। इसी को लेकर वह बेबुनियाद आरोप लगा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *