तो किया खनन के ट्रैक्टर लाकर की थी भाजपा नेताओं ने भीड़, युवक कांग्रेस ने घेरा कार्यालय




जोगेंद्र मावी
भाजपा के नेता, विधायक किसानों को कृषि कानूनों के बारे में समझा रहे थे, इसी दौरान युवक कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा के जिला कार्यालय का घेराव कर दिया। उन्होंने कहा कि सरकार खनन वाले किराए के ट्रैक्टरो‌ं के सहारे हरिद्वार में किसान बिल‌ के समर्थन मे रैली निकालकर नौटंकी कर रही है।
बुधवार को भाजपा नेताओं ने हरिद्वार के ऋषिकुल मैदान में किसान रैली की। जिसमें ट्रैक्टरो‌ं के माध्यम से किसानों को बुलाया गया, लेकिन इसी दौरान युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता वरूण बालियान के नेतृत्व में युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किसान आंदोलन के समर्थन में जगजीतपुर स्थित भाजपा जिला कार्यलय का घेराव‌ कर भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। वरूण बालियान ने कहा कि सरकार खनन वाले किराये के ट्रैक्टरो‌ं के सहारे हरिद्वार मे किसान बिल‌ के समर्थन मे रैली निकालकर नौटंकी कर रही है।
उन्होंने कहा कि भाजपा खुद शहर मे रैली निकाल रही है और विपक्ष को विरोध करने से भी रोक रही है। वरूण बालियान‌ ने कहा कि आज सुबह से ही अलग अलग जगह से हमारे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया न कईयों को‌ धमकाया गया कि वो आज विरोध‌ प्रदर्शन में शामिल‌ न हो। उन्होंने कहा कि हम सरकार से नहीं डरते अगर सरकार जेल का भय दिखाकर हमे सड़कों पर आने से रोकना चाहती है तो वह भ्रम में है। देश का युवा पुलिस की लाठी और जेल से नहीं डरता।
युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमरदीप रोशन‌ व रवि बहादुर ने कहा कि सरकार की हम सरकार की तानाशाही से डरने वाले नहीं है और हर कीमत पर किसानों के साथ खड़े है। विशाल राठौर और अमित बिट्टू ने कहा कि सरकार अपने विरोध से बौखला गयी है और अब पुलिस के सहारे विरोध को कुचलने का प्रयास कर रही परंतु अब युवा जाग चुका है इनसे डरने वाला नहीं है। अनिल भास्कर ने कहा कि किसानो के आंदोलन को बदनाम करके सरकार ने अन्नदाता का अपमान किया है हम यह बर्दास्त नही करेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *