हूटर बजाकर गलत साइड से कार लेकर जा रहे युवकों ने पुलिस कमिर्यों की फाड़ी वर्दी




नवीन चौहान.
गलत साइड़ से हूटर बजाते हुए कार लेकर जा रहे युवकों को पुलिस ने रोका तो कार सवार युवक पुलिस कर्मियों से ही भिड़ गए। इस दौरान पुलिस कर्मियों की वर्दी भी फट गई। युवकों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक बुधवार को एचसीपी शेरखान पुत्र शगीर अहमद निवासी यातायात पुलिस लाइन हरिद्वार ने लिखित तहरीर दी कि समय करीब 13.15 बजे में नवीन, विशाल, रोहित ऋतेश, पियूष नाम के युवकों द्वारा अपने वाहन सेन्ट्रो कार डीएल 9सीएए 4307 से हूटर बजाते हुये जयराम आश्रम मोड से गलत साईड में चलाकर लाया जा रहा था।

इस पर एचसीपी शेरखान व कांस्टेबल मुकेश कम्बोज द्वारा कार को रोककर गलत साईड में चलने व हुटर बजाते हुये आने का कारण पूछा। कार सवार युवकों से हूटर बजाने की अनुमति दिखाने को कहा। आरोप है कि इस पर कार सवार युवक पुलिस कर्मियों से भिड़ गए। पुलिस कर्मियों के साथ युवकों ने मारपीट की और वर्दी फाड़ दी।

पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर वर्दी फाडने, गाली गलौज करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व पुलिस कर्मी की गाडी एवं मोबाइल फोन को क्षतिग्रस्त करने के सम्बन्ध में केस दर्ज किया। तहरीर के आधार पर थाना हाजा पर मु0अ0सं0 242/22 धारा 147,332,353,427,504 भादवि पंजीकृत किया गया। विवेचनात्मक कार्यवाही एवं साक्ष्य संकलन कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *