मासूम को श्रद्धांजलि: षड़यंत्रकारी साधारण नहीं ​बल्कि धनाढ्य और प्रभावशाली, तभी हुआ मौके से फरार: हरीश रावत, देखें वीडियो





जोगेंद्र मावी
मासूम को श्रद्धांजलि देने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि हरिद्वार में मासूम के साथ बहुत की बड़ा जघन्य अपराध हुआ है। यह एक सुनियोजित अपराध है। यह एक प्रभावशाली व्यक्ति है, अपराध में एक से अधिक व्यक्ति होना दर्शाता है। जो पकड़ा गया है वो कारिंदा महसूस होता है। इसका पूरा षड़यंत्रकारी और कांड कराने वाला अपराधी फरार है। अपराधिक चरित्र को लेकर संदेह हैं। उन्होंने कहा कि पक्ष विपक्ष सभी के साथ डीजीपी अशोक कुमार से बात हो गई है। यह मामला बृहस्पतिवार को विधानसभा में भी उठाया जाएगा।
फास्ट ट्रेक कोर्ट में मुकदमा चलाने से पहले अपराधी पकड़ा जाए
हरीश रावत ने कहा कि फास्ट ट्रेक कोर्ट में मुकदमा चलाने के लिए पहले अपराधी को पकड़ा जाए। जिस प्रकार से अपराधी बच करके निकल रहा था और जिस तरह से सबूतों को नष्ट करते हुए जा रहा था, उससे तो बच सकता है। मासूम के परिवार और आसपास के लोग सचेत थे, इससे वह पकड़ में आ गए हैं, मगर फिर भी संदिग्ध व्यक्ति फरार हुआ हैं उससे प्रश्नचिन्ह लग रहे है।
पूरे प्रकरण में राज्य सरकार कठघरे में, एक दिन का समय शेष
इस प्रकरण में राज्य सरकार कठघरे में खड़ी हो जाएगी, यदि मुख्य अभियुक्त और जुड़े हुए पहलु सामने नहीं आएंगे। मुख्य अभियुक्त को पकड़ने के लिए बृहस्पतिवार का दिन दिया है। इस प्रकरण को विधानसभा में उठाया जाएगा। कांग्रेस के लोग पीड़ित लोगों के साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि मासूम के साथ हुआ यह जघन्य अपराध मानवता के खिलाफ है। ये दूसरा निर्भया कांड हैं ये दूसरा हाथरस कांड है। इससे पूरा हरिद्वार अपने को असुरक्षित महसूस कर रहा है।

यह भी पढिए ——मासूम का हत्यारोपी गिरफ्तार, दुराचार के प्रयास के दौरान गला दबाकर की हत्या
मानव जाति पर कलंक
यह मानव जाति पर बहुत ही बड़ा कलंक हैं। एसे अपराधी को सजा ए मौत मिलनी ही चाहिए। इसके लिए फास्ट ट्रेक कोर्ट गठित किए जाएंगे। लेकिन अपराध को पहले पकड़ना चाहिए। ये मेरी बेटी और पूरे समाज की बेटी है। इससे सभी बेटी अपने को असुरक्षित महसूस कर रही है। इस मामले में जैसे एक धनाढ्य और प्रभावशाली व्यक्ति सामने आ रहा है यह चिंता जनक है। ये साधारण व्यक्ति नहीं है। लोगों को पूरा विश्वास है कि वही मुख्य अपराधी है। इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी, श्रमिक नेता राजबीर चौहान, मनीष कर्णवाल, दिव्यांश अग्रवाल, आकाश भाटी आदि शामिल हुए।

यह भी पढिए ——शहरी विकास मंत्री के मासूम के घर पहुंचने से पहले की जनता ने किया विरोध, देखें वीडियो



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *