पांच साल का हिसाब लेकर अपने तीन साल का हिसाब दें पीएम: अखिलेश




सोनभद्र: यूपी विधानसभा चुनाव छः चरण गुजरने के बाद अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। इसी के तहत समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने चंदौली के बाद सोनभद्र जिले के राबर्टसगंज-घोरावल में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर हमला बोला।

अखिलेश यादव ने कहा, ‘बीजेपी वाले बोलते हैं कि हमें करंट लगेगा। मैं बताना चाहता हूं की बीजेपी वाले यहां (राबर्टसगंज) की भीड़ देख लें तो उन्हें हाई वोल्टेज वाला शॉक लगेगा।’ इस दौरान सीएम अखिलेश यादव ने पीएम मोदी की वाराणसी में होने वाले रोड शो पर व्यंग किया। कहा, ‘पीएम एक बार में परीक्षा पास नहीं कर पाए, इसलिए बार-बार रोड शो कर रहे हैं।’

रविवार को चंदौली पहुंचे यूपी सीएम अखिलेश यादव कल हुए रोड शो पर बयान दिया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पीएम चाहें तो हमारे पांच साल का हिसाब किताब ले लें। लेकिन अपने तीन साल का हिसाब दे दें। शनिवार को वाराणसी में हुए पीएम मोदी और अखिलेश-राहुल के रोड शो पर अखिलेश ने कहा कि कल का हमारा रोड शो काफी ऐतिहासिक रहा। हमें इतना जन समर्थन मिला, जितना किसी को कभी नहीं मिला था। उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री पहले रोड शो कर चुके थे, आज भी रोड शो कर रहे हैं। वे चुनाव तक रोड शो ही करते रहेंगे।’ उन्होंने कहा कि क्या पांच साल पहले यूपी में कोई एंबुलेंस थी? हमनें समाजवादी एंबुलेंस दी है। यूपी सीएम ने रैली में आगे कहा कि वाराणसी के लोगों ने भी समाजवादी पार्टी के पक्ष में मन बना लिया है। गरीबों के गंभीर बीमारियों का इलाज भी हमारी सरकार मुफ्त करा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *