शस्त्र लाइसेंस बनवाने के नाम पर मांगे 50 हजार, मुकदमा दर्ज:VIDEO




नवीन चौहान.
हरिद्वार में एक वायरल वीडियो सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति शस्त्र लाइसेंस बनाने के नाम पर 50 हजार रूपये की मांग कर रहा है। यह पैसा वह जिलाधिकारी के मुख्य वैयक्तिक के नाम पर मांगा जा रहा है। वायरल वीडियो संज्ञान में आने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जानकारी के अनुसार कमलेश कुमार शर्मा निवासी शारदा नगर, ज्वालापुर हाल निवासी शिवालिक कालोनी, निकट भगत सिंह चौक, रानीपुर ने महक सिंह निवासी बिन्दुखडक थाना झबरेडा से शस्त्र लाइसेंस बनवाने के नाम पर 50 हजार रूपये मांगे। उसने यह पैसे जिलाधिकारी के मुख्य वैयक्तिक सुदेश कुमार के नाम पर मांगे। सुदेश कुमार के संज्ञान में जब यह मामला आया तो उन्होंने इसका संज्ञान लिया और तुरंत आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।

थाना सिडकुल मंे दी गई तहरीर में कमलेश कुमार शर्मा पर बेईमानी पूर्वक सुदेश कुमार ने अपने नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि कमलेश कुमार शर्मा ने छल कर पचास हजार रूपये लेने का प्रयास किया है। तहरीर में सुदेश कुमार ने यह भी लिखा है कि इस कृत्य से उनकी छवि भी धूमिल हुई है।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी कमलेश कुमार शर्मा के खिलाफ केस दर्ज करने संबंधी आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *