ब्रिटिश काल के बरसाती नाले के सफाई कार्यों को देखने पहुंचे कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक




गगन नामदेव
हरिद्वार। मंगलवार को सब्जी मंडी हरिद्वार में ब्रिटिश काल से बने बरसाती नाले की सफाई के कार्य का निरीक्षण कैबिनेट मंत्री व स्थानीय विधायक मदन कौशिक के प्रतिनिधि अजय शर्मा ने शहर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ किया।
मंत्री प्रतिनिधि अजय शर्मा ने बताया कि निगम अधिकारियों के जल्द से जल्द कार्य पूरा करने को कहा गया है जिससे आने वाले बरसाती सीजन में शहर के लोगो को दिक्कत का सामना न करना पड़े।
शहर व्यापार मंडल अध्यक्ष कमल ब्रजवासी ने बताया कि बरसाती नाला भूरे की खोल से लेकर ललतारो पुल के पास लगभग 600 मीटर बना हुआ है जो काफी समय से बंद है यदि यह बरसाती नाला पूर्ण साफ हो जाता है तो सब्जी मंडी , राम घाट, विष्णु घाट आदि बाजारों में बरसात के समय पहाड़ आने वाले पानी व मिट्टी से पूर्ण राहत मिल जाएगी ।
शहर उपाध्यक्ष सचेन्द्र झा ने बताया कि यह नाला 30 से भी ज्यादा वर्षो से बंद है प्रशासन ने इस नाले से अतिक्रमण हटाया तब लोगो को पता चला के यहाँ लगभग 10 फीट लखोरी डॉट वाली ईंटो का बना है व अभी तक अतिक्रमण के चलते जाम पड़ा है उन्होंने कहा व्यापार मंडल निगम अधिकारियों का आभार व्यक्त करता है जी तीव्र गति से कार्य हो रहा है ।
इस अवसर पर शहर महामंत्री प्रदीप कालरा,राजीव पारासर , युवा शहर व्यापार अध्यक्ष सुमित श्रीकुंज , महामंत्री विक्की आडवाणी अभिनव जमदग्नि , वरिष्ठ व्यापारी नेता गगन नामदेव सूर्यकांत शर्मा, गोरक्षनाथ व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजेन्द्र जैन , महामंत्री विशाल गिस्वामी आदित्य झा, आदि व्यापारी उपस्थित रहे ।।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *