राष्ट्रीय राजमार्ग का कार्य शीघ्रता से और गुणवत्ता के साथ निर्धारित समयावधि में पूर्ण करें: मेलाधिकारी दीपक रावत




सोनी चौहान
मेलाधिकारी दीपक रावत ने कुम्भ कार्यों की गति में तेजी लाने के लिए आज 4 मार्च को राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण(NHAI) के अधिकारिओं के साथ दूधाधारी चौक से ज्वालापुर के मध्य समस्त फ्लाईओवर और निर्माणाधीन पुलों का निरीक्षण किया।
मेलाधिकारी दीपक रावत ने एनएचएआई अधिकारिओं को निर्देश देते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग का कार्य शीघ्रता से और गुणवत्ता के साथ निर्धारित समयावधि में पूर्ण करें। पवनधाम चौक पर क्षेत्र के निवासियों और पार्षद अनिरुद्ध भाटी व भाजपा नेता विदित शर्मा ने मेलाधिकारी को एनएचएआई जलसंस्थान और सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ राजमार्ग के किनारे निर्माणधीन रिटर्निंग दीवार बनने से क्षेत्र में बरसात में पानी से डूबने के खतरे के बारे में अवगत किया। और पूर्व में इस क्षेत्र के पानी में डूबने की तस्वीरें भी दिखाई। मेलाधिकारी दीपक रावत ने अधिकारियों को इस संबंध में निर्देशित किया और कोई हल निकलने का आश्वासन भी दिया।
निरीक्षण के दौरान एनएचएआई के परियोजना निदेशक वैभव मित्तल, परियोजना प्रबंधक संजीव वर्मा, टीम लीडर सत्यभान सिंह, अपर मेलाधिकारी ललितनारायण मिश्र, नगर आयुक्त नरेंद्र भंडारी, उपमेलाधिकारी कुशम चौहान, जल संसथान के अधिशासी अभियंता अजय कुमार, सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता डी के सिंह, मेला ओएसडी महेश शर्मा आदि शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *