पकड़ा गया बागपत से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव नेपाली जमाती, आईजी ने की पुष्टि, देखें वीडियो




संजीव शर्मा
यूपी के ​बागपत जिले के खेकड़ा अस्पताल से एक कोरोना पॉजिटिव फरार हो गया। अस्पताल से भागा यह कोरोना पॉजिटिव नेपाल का रहने वाला है। इसके फरार होने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने फरार आरोपी के पोस्टर सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल किये हैं। लोगों से अपील की गई है कि आरोपी के बारे में पता चलने पर तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दे। सोमवार देर रात फरार हुआ यह कोरोना पॉजिटिव मंगलवार दोपहर बाद पुलिस ने ढूंढ़ कर अपनी हिरासत में ले लिया और उसे फिर से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया। आईजी मेरठ जोन प्रवीण कुमार ने फरार कोरोना पॉजिटिव के पकड़े जाने की पुष्टि की है।

बताया जा रहा है ​कि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से बागपत में 19 मार्च को जमात आई थी। इस जमात में 28 जमाती नेपाल के थे। इन सभी को स्वास्थ्य विभाग ने श्रीकृष्णा कॉलेज बालैनी में क्वारंटीन किया था। जांच में 58 साल का नेपाली कोरोना पॉजिटिव निकला था। जिसके बाद उसे कोविड अस्पताल खेकड़ा में रखा गया था। कोरोना पाॅजिटिव के अस्पताल से भागने के बाद एसपी बागपत ने आसपास के सभी जिलों में कोरोना पाॅजिटिव की तलाश के लिए लोगों से अपील की है। एसपी के निर्देश पर जारी अपील में लिखा है कि अस्पताल से भागे कोरोना पाॅजिटिव नेपाल के सुनसारी निवासी 65 वर्षीय जमाती का उपचार सीएचसी खेकड़ा में चल रहा था। यह उपचार के दौरान अस्पताल से भाग गया है।

यह व्यक्ति जिन-जिन लोगों से मिलेगा उन्हें जानलेवा कोरोना वायरस से संक्रमित कर देगा। जिस कारण इस व्यक्ति का उपचार होना अत्यधिक आवश्यक है। अनुरोध है कि उक्त व्यक्ति के मिलने की सूचना पुलिस को तुरंत दें। इस अपील के साथ पुलिस प्रशासन ने कुछ मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं जिन पर पुलिस को इस व्यक्ति के मिलने की सूचना दी जा सकती है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *