कोरोना: पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारी, कारोबार चौपट




गगन नामदेव
पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद खुद को गोली से उड़ाने वाला सनसनीखेज घटना पंजाब की है। जिस किसी ने भी इस घटना के बारे में सुना उसका दिल पसीज गया। कारोबार चौपट हुआ तो परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया। कारोबार से जुड़े अपने ही लोगों ने परिवार को आत्महत्या करने के लिए विवश कर दिया।
बताते चले कि पंजाब के भटिंडा की पाश एरिया ग्रीन सिटी फेस टू में गुरूवार दाेपहर एक घटना प्रकाश में आई। ट्रेडिंग कारोबार में लाखों रुपये का नुकसान होने से मानसिक रूप से परेशान 41 वर्षीय व्यापारी देवेंद्र गर्ग ने 32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर से 38 वर्षीय पत्नी मीना गर्ग, 14 वर्षीय बेटे अरूष गर्ग व 10 वर्षीय बेटी मुस्कान गर्ग को गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद उसी रिवाल्वर से अपने सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मरने से पहले मृतक देवेंद्र ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। इस हत्याकांड के पीछे 9 लोगों को अपनी मौत का जिम्मेवार ठहराया है। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में केवल उनके नाम और उनकी भूमिका के बारे में ही बताया गया है। जिन लोगों के नाम सुसाइड नोट में लिखे गए है, वह सभी उसके साथ ट्रेडिंग बिजनेस में जुड़े हुए थे। फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट को अपने कब्जे में लेकर उसमें लिखे गए नामों की जांच शुरू कर दी है। देर शाम खबर लिखे जाने तक थाना कैंट पुलिस ने सुसाइड नोट के अनुसार एक महिला समेत कुल 9 लोगों पर खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन पुलिस ने किन-किन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, उनके नाम अभी तक उजागार नहीं किये हैं।
एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह विर्क का कहना है कि पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला खुदकुशी का ही है, चूकिं पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर अगली कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *