बेखौफ बदमाशों ने सरेराह युवती से की लूट, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान, हरिद्वार। बेखौफ बदमाशों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुये सरेराह एक युवती का बैंग झपटकर फरार हो गये।युवती ने शोर मचाया तो एक बाइक सवार ने बदमाशों का पीछा किया। लेकिन शातिर बदमाश बैंग झपटकर ऋषिकुल की ओर तेजी से निकल गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से घटना की जानकारी ले ली है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। घटना ज्वालापुर क्षेत्र की है।
कनखल के विष्णु गार्डन कॉलोनी निवासी सुरभि सैनी पुत्री कृपाल सिंह सैनी सिडकुल में नौकरी करती है। सोमवार की रात्रि करीब नौ बजे सुरभि प्रेम नगर पुल पर अपनी स्कूटी पर जा रही थी। सुरभि ने बताया कि उसकी स्कूटी की स्पीड काफी धीमी थी। इसी दौरान अचानक किसी ने उसके हाथों का बैंग झटक लिया। इससे पहले कि वो कुछ समझ पाती एक स्कूटी पर सवार दो युवक उसका बैंग झपटकर जाते दिखाई दिये। सुरभि ने मदद के लिये शोर मचाया तो एक बाइक सवार स्कूटी का पीछा करने निकल गया। लेकिन स्कूटी सवार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया। लूट की सूचना पुलिस को मिली तो ज्वालापुर कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी संजीव थपरियाल भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित ने बदमाशों के वाहन और हुलिये व घटना की जानकारी ली। पुलिस पीड़ित को रेल चौकी पर आने के लिये कहकर चली गई। लेकिन मध्य हरिद्वार के अति व्यस्ततम प्रेम नगर पुल पर बदमाशों के द्वारा झपटरमारी की घटना पुलिस की लापरवाही को साफ दर्शाती है। जिस जगह पर वारदात हुई उसी के बाद गुरूद्वारे को लेकर विवाद है। जहां हर वक्त पुलिस की सुरक्षा रहती है। ऐसे में पुलिस की चेकिंग और रात्रि गश्त पर सवाल उठने लाजिमी है।
पीड़ित के बैंग में नकदी और जरूरी कागज
सुरभि सैनी अपने पिता की कृपाल सिंह सैनी की मृत्यु के बाद नौकरी करती है। सुरभि की कमाई से ही घर में राशन आता है। ऐसे में सुरभि के बैंग से लूटे गये पैंसे जाने के बाद उसका रोरोकर बुरा हाल है। सुरभि ने रोते हुये बताया कि उसके घर के राशन के पैंसे थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *