पति बने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तो क्या बोली धर्मपत्नी रश्मि रावत, देंखे वीडियो





नवीन चौहान
उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की धर्मपत्नी रश्मि रावत बेहद खुद है। उन्होंने अपने पति तीरथ सिंह रावत के लिए कहा कि वह इस पद के योग्य है। इस पद की जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से निभायेंगे और उत्तराखंड को विकास की ओर अग्रसरित करेंगे।
गुरूवार को हरकी पैड़ी पहुंचने के बाद वीआईपी घाट पर श्रीमती रश्मि रावत ने न्यूज127 से खास बातचीत की। उन्होंने सभी देशवासियों को महाशिवरात्रि पर्व की शुभकामनाएं दी। तथा समस्त देशवासियों को कुंभ पर्व में गंगा स्नान के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नडडा जी का भी धन्यवाद किया।
प्रोफेसर श्रीमती रश्मि रावत ने कहा कि कुंभ पर्व में स्नान करने सभी श्रद्धालु हरिद्वार जरूर आए। उन्होंने कहा कि मां गंगा के दर्शन करके बहुत आनंद आया है। यहां का विहंगम दृश्य बहुत ही रोमांचित करने वाला और प्रेरणादायी था। उन्होंने कहा कि गंगा मां के सानिध्य में आने वाले सभी भक्त असीम आनंद की प्राप्ति करते है। इसी आनंद को अपनी स्मृति में संजोकर यहां से जा रही हूं। लेकिन फिर दोबारा आऊंगी। उन्होंने अपने पति के मुख्यमंत्री बनाये जाने पर बताया कि मुझे पार्टी से अपेक्षा थी। वह डिजर्ब करते है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, गृहमंत्री अमित शाह जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा जी और का धन्यवाद करती हूं।


बताते चले कि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद गुरूवार को कुंभ पर्व के पहले शाही स्नान की तमाम सुरक्षा व्यवस्था को देखने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपनी पत्नी रश्मि रावत के साथ हरकी पैड़ी पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने मां गंगा को प्रणाम किया और मां गंगा का आशीर्वाद प्राप्त किया। जिसके बाद कुंभ पर्व के पहले शाही स्नान के लिए हरकी पैड़ी पहुंचने वाले साधु संतों पर पुष्प वर्षा की और उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार, मेलाधिकारी दीपक रावत,जिलाधिकारी सी रविशंकर, कुंभ आईजी संजय गुंज्याल, डीआईजी गढवाल नीरू गर्ग, हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस,कुंभ एसएसपी जन्मेजय खंडूरी सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारियों से बातचीत कर कुंभ व्यवस्थाओं की जानकारी ली और निर्देशित किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *