पीएसी का प्लाटून कमांडर भी निकला कोरोना पॉजिटिव




संजीव शर्मा
छठी वाहिनी पीएसी का एक प्लाटून कमांडर भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। इससे पहले इसी वाहिनी के 31 जवान कोरोना पॉजिटिव ​मिल चुके हैं, इनमें पीएसी जवानों के तीन परिवार के सदस्य भी शामिल हैं। रविवार को मेरठ जिले में 15 नए कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आए। जिनमें एक 10 साल का बच्चा भी शामिल है। जिले में कोरोना के अब तक 433 मरीज मिल चुके हैं। कोरोना से गंभीर हालत में पहुंचे 27 मरीजों की मौत भी जिले में हो चुकी है। अभी तक 313 मरीज इलाज के बाद ठीक भी हुए हैं। इस समय जनपद में अलग अलग अस्पतालों में 93 कोरोना एक्टिव केस वाले मरीज भर्ती हैं जिनका इलाज किया जा रहा है।

आज से शुरू होगी रोडवेज बस सेवा
यूपी सरकार ने अनलॉक-1 के लिए दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। आज सुबह आठ बजे से प्रदेश में बस सेवा शुरू की जाएगी। बस में यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग होगी और सभी का मास्क पहनना जरूरी होगा। बसों को सैनिटाइज किया जाएगा। बसों में जितनी सीटें होंगी उतने यात्री बैठ सकेंगे। इसके साथ ही ऑटो में भी फुल क्षमता के मुताबिक सवारियां बैठ सकेंगी। इसके अलावा बाइक पर भी एक साथ दो लोग बैठ सकेंगे।

दिल्ली गाजियाबाद बार्डर रहेगा सील
लॉकडाउन 5.0 में दिल्ली आने-जाने वाले लोगों और व्यापारियों को कोई राहत नहीं मिलेगी। राज्य सरकार से दिशा-निर्देश मिलने के बाद जिला प्रशासन ने रविवार देर रात को गाइडलाइन जारी कर दी है, जिसमें स्पष्ट कर दिया गया है कि दिल्ली से जुड़ी सीमा अभी अग्रिम आदेशों तक सील रहेगी। कड़े प्रतिबंधों के बीच वैध पास पर ही लोगों की आवाजाही हो सकेगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *