अवैध शराब ले जाते तीन अभियुक्त रानीपुर पुलिस ने पकड़े




नवीन चौहान. जनपद में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने तीन लोगों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पूरे जनपद में डीआईजी/एसएसपी हरिद्वार डॉ योगेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है।

इसी अभियान के तहत बीती रात कोतवाली रानीपुर और सीआईयू हरिद्वार द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध शराब का परिवहन करते हुए तीन लोगों को पकड़ा। इनके खिलाफ थाना रानीपुर पर 60/72 आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की गई।

गिरफ्तार अभियुक्तों में विनय कुमार पुत्र इलम सिंह निवासी जगजीत पुर कनखल को विष्णु लोक तिराहे बीएचईएल हरिद्वार के पास से 96 पव्वे (2पट्टी) देशी शराब पिकनिक के साथ पकड़ा। यह स्कूटी से इस शराब को लेकर जा रहा था।

इसके अलावा रमेश पुत्र नारायण सिंह निवासी जमालपुर कनखल को गुरुद्वारा सेक्टर 2 बीएचईएल हरिद्वार के पास चेकिंग के दौरान एक कार ऑल्टो नीले रंग की कार के साथ पकड़ा। कार में 384 पव्वे (8 पेटी) पिकनिक मार्का शराब बरामद हुई।

पुलिस ने इश्तकार उर्फ चुन्नू पुत्र मोबिन निवासी हाल निवासी गाजी वाली श्यामपुर को एक स्कूटी में 250 पव्वे (5 पेटी 10 पव्वे) पिकनिक मार्का शराब के साथ अम्बेडकर चौक टिबरी हरिद्वार के पास से गिरफ्तार किया हैं

गिरफ्तार करने वाली टीम
1.निरीक्षक कुंदन सिंह राणा कोतवाली रानीपुर
2.निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट सीआईयू
3.उप निरीक्षक वीरपाल कोतवाली रानीपुर
4.कॉन्स्टेबल चंद्रशेखर
5.कॉन्स्टेबल राजवीर कोतवाली रानीपुर
6.कांस्टेबल विवेक
7.कॉन्स्टेबल हरवीर
8.कॉन्स्टेबल अजय
9.कांस्टेबल उमेश सीआईयू हरिद्वार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *