इनामी शातिर महिला स्मैक तस्कर को उधमसिंहनगर पुलिस ने किया गिरफ्तार




विजय सक्सेना.
नशे के अवैध कारोबार में लिप्त एक महिला तस्कर को थाना काशीपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला पर इनाम भी घोषित था। महिला तस्कर वर्तमान में उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद से अपने अवैध धंधे का संचालन कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधमसिंहनगर डॉ मंजूनाथ टीसी के आदेश से चलाये जा रहें अभियान पुरूस्कार घोषित/वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के तहत पुलिस अधीक्षक/ क्षेत्राधिकारी काशीपुर के आदेश से पुलिस टीम का गठन किया गया। प्रभारी निरीक्षक काशीपुर के द्वारा अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया।

पुरूस्कार घोषित अपराधी रेशमा पत्नी अजहर निवासी पुष्प बिहार कालोनी थाना काशीपुर जिला उधमसिंह नगर जो कि एक शातिर स्मैक तस्कर हैं, जिसके विरूद्ध कोतवाली काशीपुर में विभिन्न मुकदमें पंजीकृत है। वह उन मुकदमों में अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिये लगातार फरार चल रही थी। गिरफ्तारी के लिए उ0नि0 कपिल कम्बोज को पुलिस टीम के गैर राज्य रवाना किया गया था।

वर्तमान में जानकारी मिली कि शातिर स्मैक तस्कर रेशमा वर्तमान में बरेली में रहकर अपने नशे के कारोबार को चला रही है और वहीं से बैठे-बैठे छोटे स्मैक तस्करों से जनपद उधमसिंह नगर के जसपुर, काशीपुर, बाजपुर, रूद्रपुर तथा जनपद चम्पावत को स्मैक सप्लाई कर रही है, जिसे उ0नि० कपिल कम्बोज पुलिस टीम द्वारा पुलभटटा के पास बहेड़ी रोड़ टोल टैक्स के पास से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्ता थाना हाजा के मुकदमा एफआईआर नम्बर 249/2021 धारा 8/22/29 / 60 एनडीपीएस एक्ट की वांछित अभियुक्त है। अभियुक्त द्वारा अपने गिरोह के सदस्यों के साथ स्मैक बेचने की शातिर अपराधी है। इसके तथा इसके गैंग के सदस्यों के विरूद्ध थाना काशीपुर थाना रामनगर नैनीताल तथा जनपद चम्पावत में अभियोग पंजीकृत है। यह अभियान लगातार जारी है अभियुक्ता रेशमा उपरोक्त के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंह नगर द्वारा 15,000 / पन्द्रह हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *