उत्तराखंड को अटल आयुष्मान कार्ड देने वाले त्रिवेंद्र सिंह जाएंगे लोकसभा




नवीन चौहान.
पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का हरिद्वार लोकसभा सीट पर टिकट फाइनल होने के बाद कार्यकर्ताओं में दोगुना जोश देखा जा रहा है। पार्टी कार्यकर्ता दावा कर रहे हैं कि इस सीट पर त्रिवेंद्र सिंह रावत रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे।

देहरादून नगर निगम के पूर्व मेयर सुनील गामा का कहना है कि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने कार्यकाल में प्रदेश की दशा दिशा बदलने का कार्य किया है। प्रदेश में कई ऐसी महत्वकांशी योजनाएं लागू की जिनका लाभ आज भी जनता उठा रही है। प्रदेश को अटल आयुष्मान कार्ड योजना देकर आम जनता के हित का कार्य किया ताकि किसी भी परिवार को पैसों के अभाव में चिकित्सा से वंचित न रहना पड़े। सुनील गामा ने दावा किया हरिद्वार सीट पर त्रिवेंद्र सिंह रावत रिकार्ड मतों से जीत हासिल करेंगे।

ऋषिकेश नगर निगम की पूर्व मेयर अनीता ममगई का कहना है कि हरिद्वार लोकसभा सीट पर जनप्रिय नेता त्रिवेंद्र सिंह रावत को पांच लाख से ​अधिक वोटों से जीत मिलेगी। उन्होंने कहा है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत का मिलनसार व्यवहार जनता के दिलों पर राज करता है। इसीलिए जनता ने भी तय कर लिया है कि उन्हें इस सीट पर रिकार्ड मतों से जीत दिलाएं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *