योगेश गुप्ता बने सिविल जज, निर्वतमान महापौर अनिता ममगाईं ने दी घर जाकर बधाई




नवीन चौहान.
उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित उत्तराखंड न्यायिक सेवा सिविल न्यायाधीश परीक्षा 2022 की लिखित परीक्षा का परिणाम सोमवार को घोषित हुआ। घोषित परिणाम में ऋषिकेश के गंगानगर निवासी योगेश गुप्ता का सिविल जज जूनियर डिविजन के पद पर चयन हुआ है। उन्हें उत्तराखंड में तीसरी रैंक मिली है।

निवर्तमान महापौर अनिता ममगाईं ने उनके घर जाकर योगेश और उनके परिजनों को सफलता पर बधाई और शुभकामनायें दी। इस अवसर पर अनिता ममगाईं ने कहा, हमारे शहर के लिए यह गर्व की बात है। हमारे यहाँ टेलेंट की कमी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि योगेश जज बनने के बाद आमजन को न्याय दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा युवा आज सफलता की सीढियां चढ़ रहा है। यह सिर्फ उसकी मेहनत परिजनों का समर्पण, परिश्रम द्वारा संभव हुआ है।

उत्तराखंड पीसीएस-जे-2023 में ऋषिकेश निवासी योगेश गुप्ता ने तीसरी रैंक हासिल की है। बताते चलें कि वर्ष 2022 में योगेश ने दिल्ली पीसीएस-जे की भी परीक्षा दी थी। इस परीक्षा में वे इंटरव्यू तक पहुंचकर, अंतिम चयन में महज 15 अंकों से रह गए थे। इस परीक्षा में कुल 16 युवाओं ने सफलता हासिल की है। संदीप शास्त्री, कमलेश जैन, विजय लक्ष्मी भट्ट, बृजपाल राणा प्यारेलाल जुगलान, सुरेंद्र सिंह कैंतुरा, आशीष झांब, मदन कुमार शर्मा, संजय कक्कड़, दिनेश रावत, अरुण शर्मा, सुनीता सकलानी आदि लोग मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *