DAV स्कूल के अनुशासन को देखकर प्रभावित हुए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत




पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने डीएवी के बच्चों को किया पुरूस्कृत

काजल राजपूत
पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत डीएवी पब्लिक स्कूल देहरादून के बच्चों से मिलकर बेहद प्रसन्न दिखाई दिए। उन्होंने बच्चों को दुलार किया और पढाई करने के लिए प्रेरित किया। बच्चों के ​बीच मुस्क​राते हुए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को देखकर उनके अभिभावक भी अपनी हंसी को रोक ना पाए। डीएवी स्कूल के अनुशासन को देखकर पूर्व सीएम ने स्कूल की प्रधानाचार्य शालिनी समाधिया की भी प्रशंसा की।

डीएवी स्कूल देहरादून में आयोजित रक्तदान शिविर में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने स्कूली बच्चों का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने बच्चों को मा​नसिक और शारीरिक रूप से मजबूत रहने पर बल दिया। इसके अलावा पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता और स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता में अपना रचनात्मक कौशल दिखाने वाले प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को पुरूस्कृत किया।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भारत का भविष्य मेरे सामने बैठा है। इन बच्चों को ही देश को संवारने की जिम्मेदारी निभानी है। डीएवी स्कूल में अनुशासन और वैदिक​ ज्ञान की शिक्षा का समावेश है। स्कूल के बच्चे बेहद ही संस्कारवान है। स्कूल की प्रधानाचार्य शालिनी समाधिया की सकारात्मक सोच स्कूल को शिखर पर पहुंचाने का कार्य कर रहा है। रक्तदान शिविर के आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि स्कूल आगे भी समाजसेवा के कार्यो में बढ़चढ़कर सहभागिता निभाए।

पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में

  • प्रथम पुरस्कार विजेता हैं – कबीर स्वामी Class 11B
  • द्वितीय पुरस्कार विजेता हैं – रुद्र तोपवाल Class 9A
  • तृतीय पुरस्कार विजेता हैं – गौरी थपलियाल Class 9A

स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता में
• प्रथम पुरस्कार विजेता है – शिवानी रावत Class 11D
• द्वितीय पुरस्कार विजेता हैं – फलक खान Class 11C
• तृतीय पुरस्कार विजेता है – अंकिता वर्मा 11D



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *