सिडकुल पुलिस ने दबोचे तीन शातिर चोर, चंद घंटों में किया गिरफ्तार





नवीन चौहान
सिडकुल पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की घटना का चंद घंटों में ही खुलासा कर दिया। आरोपियों में दो सगे भाई है। तीनों हरिद्वार के रहने वाले बताए गए है। पुलिस आरोपियों की आपराधिक कुंडली खंगाल रही है। सिडकुल थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल की मुस्तैदी और मजबूत मुखबिर तंत्र के चलते आरोपियों को दबोचने में सफलता मिल पाई।
पीड़ित रामकेवल पुत्र राम लखन निवासी आरपी इंजी
नियरिंग वक्र्स प्लाट नंबर 43 सेक्टर सात सिडकुल हरिद्वार ने सिडकुल प्रभारी निरीक्षक को तहरीर देकर बताया कि अज्ञात चोरों ने उनकी कंपनी से टर्न टेबल स्ट्रीथ मशीन चोरी कर ली है।
पीड़ित की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। क्षेत्र में मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया और आरोपियों की सुरागरसी में पुलिस जुट गई। 12 अप्रैल की रात्रि को पुलिस टीम महेंद्रा चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने तीन संदिग्धों को रोकने का इशारा दिया। पुलिस को देखते ही तीनों भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया। सख्ती से पूछताछ की गई तो चोरी की घटना का खुलासा हुआ और चोरी हुआ माल बरामद किया जा सका।
आरोपियों में
आशु कटारिया पुत्र चंद्रशेखर कटारिया निवासी दौड़ बसी रोशनाबाद, 21 साल प्रवीण कटारिया पुत्र राजा कटारिया निवासी रोशनाबाद और आशीष पुत्र देवेंद्र निवासी हजारीबाग लाटों वाली कनखल को गिरफ्तार कर लिया
पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल उप निरीक्षक दिनेश रावत कांस्टेबल जितेंद्र रावत और कांस्टेबल तनवीर अली शामिल रहे



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *