udham singh nagar news: ssp मंजुनाथ की पुलिस टीम ने खोज निकाले 70 लाख के खोए मोबाइल फोन




नवीन चौहान.
उधमसिंह नगर के एसएसपी डॉ मंजुनाथ टीसी के निर्देशन में पुलिस टीम लगातार गुडवर्क कर रही है। इसी क्रम में एसओजी की टीम ने जनपद में अलग अलग थाना क्षेत्रों में दर्ज हुए मोबाइल चोरी और खोने की घटनाओं में बड़ी उपलब्धि हासिल की है। पुलिस टीम ने 500 मोबाइल फोन ढूंढ निकाले और उनके मालिकों के सुपुर्द किया। इन मोबाइल फोनों की कीमत करीब 70 लाख रूपये बतायी गई है। एसएसपी ने पुलिस टीम को नकद इनाम देने की घोषणा की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजुनाथ टीसी ने प्रेसवार्ता कर मोबाइल फोन उनके वास्तविक मालिकों के सुपुर्द किये। प्रेसवार्ता में बताया गया कि एसओजी की जनपद उधमसिंह नगर की टीम ने थानों से प्राप्त प्रार्थना पत्रों पर सर्विलांस के माध्यम से आवश्यक कार्यवाही कर उत्तराखण्ड के विभिन्न जनपदों, गैर राज्य उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपद रामपुर, पीलीभीत, बरेली, मुरादाबाद, कासगंज, लखीमपुर खीरी आदि जनपदों से विभिन्न कम्पनियों के करीब 500 मोबाइल फोन बरामद किये। जिनकी कीमत लगभग 70 लाख रुपये है। बरामद मोबाइल फोन उनके असली मालिकों को दिये गए तो उनके चेहरों पर खुशी की लहर दौड़ गई।

एस.ओ.जी. उधमसिंह नगर टीम द्वारा किये गये उक्त कार्य की उच्चाधिकारियों एवं आम जनता द्वारा काफी प्रशंसा की गयी। एसएसपी ने बताया कि बरामद 500 मोबाइलों की लिस्ट का मीडिया व सोशल मीडिया में प्रचार प्रसार किया जाएगा ताकि इन मोबाईल फोनों को उनके सही धारकों को वापस किया जा सके।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *