Atul pardhan: अस्पताल के खिलाफ सपा विधायक अतुल प्रधान आमरण अनशन पर बैठे




मेरठ। समाजवादी पार्टी के सरधना विधानसभा सीट से विधायक अतुल प्रधान आज से कलेक्ट्रेट में अपने समर्थकों के साथ आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। उनका यह आमरण अनशन न्यूटिमा हॉस्पिटल के खिलाफ है।

सपा विधायक ने अपने आमरण अनशन को लेकर शहर में जगह जगह बैनर पोस्टर भी लगवाए थे लेकिन नगर निगम की टीम ने इन्हें उतरवा दिया। वहीं दूसरी ओर प्रशासनिक अधिकारियों ने सोमवार को धरने पर बैठे लोगों के लिए भोजन बनाने वालों को रोक दिया। इस दौरान मौके पर लगाए गए माइक को भी हटवा दिया गया है, जिसे लेकर कार्यकर्ताओं में आक्रोश दिखा। हालांकि कुछ देर बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने खाना बनाने की अनुमति दी और माइक लौटा दिया।

वहीं आमरण अनशन पर बैछे विधायक अतुल प्रधान का कहना है कि निजी अस्पतालों में लूट हो रही है। इन अस्पतालों में देहात क्षेत्र से आने वाले लोग डॉक्टरों की लूट से परेशान हैं। इसी लिए उनकी लड़ाई निजी अस्पताल चलाने वाले डॉक्टरों से हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि शहर में कई निजी अस्पतालों में कोड देकर मेडिकल स्टोर से दवाई दी जाती है। अस्पतालों में दवाई का चार-चार गुना पैसा लिया जाता है।

आमरण अनशन के पहले दिन धरने पर अंकुश चौधरी, वेस्ट यूपी युवा अधिवक्ता एसोसोसाशन और पूर्व महामंत्री रामकुमार शर्मा, रवि कुमार सहित समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *