आजम खान ने मोदी पर साधा निशाना




रामपुरः सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस फकीर ने ढाई बरस में 100 करोड़ के कपड़े पहने हों। ऐसे फकीर के कपड़े तो हमें भी चाहिए। आजम खान ने कहा देश का सबसे बड़ा रावण दिल्ली में रहता है। 5 प्रतिशत की छूट देकर 15 प्रतिशत टैक्स लगा दिया। उन्होंने कहा बजट में छात्रों, महिलाओं, किसानों, बुजुर्गों के लिए कुछ नहीं है। देश में 75 फीसद किसान है। उसके पास अपनी जरूरत के लिए पैसा नहीं है। उसी का पैसा उसी का बैंक, उसे 131 करोड़ हिन्दुस्तानियों का बादशाह चोर कहता है।

आजम खान ने कहा कि हिन्दुस्तान की दूसरी बड़ी आबादी मुसलमानों की है। उन्हें गाली देकर देश खुशहाल नहीं हो सकता। आजम खान ने जनता से एकता की बात करते हुए कहा कि मक्का मदीना में एकता के चलते तीन चैथाई दुनिया पर कब्जा हो गया था। उन्होंने कहा याद करो फौज के सिपाही का बेटा सुल्तान बना। टीपू सुल्तान से खौफ और दहशत का यह आलम था कि अंग्रेज अपने कुत्तों का नाम टीपू रखते थे।

भीड़ में किसी के हंसने पर आजम खां ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि हमारी रैली में ऐसे लोग भी आते हैं। जो हमारे ऊपर हंसते हैं। लेकिन वह लोग ये नहीं जानते कि तकदीर उनपर हमसे ज्यादा हंस रही है। अगर यह भीड़ टूट पड़ी तो यह पता नहीं चलेगा दांत थे या नहीं थे। इस लिए शरारत करने वालों से कहना चाहता हूं तमीज में रहें और कोई शख्स हमारी रैली में बदतमीजी करने की जुर्रत न करे। आजम ने कहा हमारा जलसा पसंद नहीं तो छोड़कर चले जाएं।

मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि हाथी बिगड़ा तो बचने की नौबत नहीं आएगी लेकिन साइकिल से गिरोगे तो सिर्फ हाथ पैर टूटेंगे। इसके साथ ही आजम ने वाट्सअप पर वायरल हुए मायावती की  कॉन्फ्रेंस को सुनवाया। जिसमें मायावती ने मुसलमानों को कटटपंथी और भाजपा को वोट ट्रांसफर करने की बात कही थी।

बिजली और टैक्स चोरी पर विवादित बयान देकर एक बार फिर अपनी बात को सही ठहराया कहा कि मैं इनकम टैक्स के छापे नहीं पड़ने देता। क्योंकि मेरे लोग चोर नहीं हैं। मैंने बिजली का बिल जमा करने वाली बात हमने कही ही नहीं बल्कि हमने बिजली का बिल मांगा ही कब जो कोई देगा। लोग पूरा मुल्क खा गए तो हमने नहीं पूछा। मेरे बच्चे ने दो यूनिट बिजली जला ली तो पीएम मोदी ने उसपर सवाल पूछा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *