बंटी और बबली बेहद शातिर बदमाश, धोखाधड़ी के प्लान में दोनों शामिल, पढ़ें पूरी खबर




हरिद्वार। किट्टी के नाम पर लोगों के करोड़ों की रकम हड़पने वाली गुरप्रीत उर्फ निशी व उसका पति सविंदर बेहद ही शातिर किस्म के है। लोगों के साथ धोखाधड़ी करने का ताना बाना उन्होंने कई माह पूर्व ही तैयार कर लिया था। मुकदमे में फंस जाने के बाद इससे निकलने की रणनीति भी आरोपी दंपति ने बना ली थी। ये सब चौंकाने वाली बातें पुलिस की पूछताछ में सामने निकलकर आई है। आरोपी निशी ने इस केस का पूरा ठीकरा अपने पति के सिर पर फोड़ने के लिये करीब 20 दिन पूर्व ही तलाक की याचिका कोर्ट में दाखिल कर दी थी। जिससे जब गिरफ्तारी हो तो लोगों को ये पता चल जाये कि उसका अपने पति के कृत्य से कोई संबंध नहीं है।
किट्टी के नाम पर लोगों की करोड़ों की रकम की धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार ज्वालापुर निवासी गुरप्रीत उर्फ निशी किट्टी के खेल में माहिर खिलाड़ी है। उसने अपने पति सविंदर के साथ मिलकर ही धोखाधड़ी करने का पूरा प्लान तैयार किया था। उसको मालूम था कि जब लोगों को उनकी रकम नहीं मिलेगी तो वह पुलिस से शिकायत करने जायेंगे। पुलिस मुकदमा दर्ज करेंगी तो गिरफ्तारी होगी। इस केस से निकलने के लिये कानून का ही सहारा लेना पड़ेगा जिसकर तैयारी पूर्व में ही कर ली गई। ये चौंकाने वाला खुलासा पुलिस की पूछताछ में सामने आया है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि आरोपी निशी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका अपने पति सविंदर से कोई संबंध नहीं है। उसका पति से विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते वह उससे तलाक लेना चाहती थी। तलाक के संबंध में कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया गया है। जब ये जानकारी पुलिस को लगी तो आरोपी निशी की शातिरी का खुलासा हो गया। इस केस में दूसरा आरोपी सविंदर फरार है। जब पति पत्नी में विवाद था तो लोगों के हंगामे के दौरान निशी मार्ट में मौजूद रही। ये सवाल इस बात को पुख्ता करता है कि निशी शातिरी से अपने पति के प्लान के मुताबिक ही वहां मार्ट में मौजूद थी।
ससुर को फंसाने का भी निशी का था प्लान
हरिद्वार। किट्टी के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाली निशी ने अपने ससुर को फंसाने की भी योजना थी। जगकि निशी का ससुर दो जून की रोटी के लिये मोहताज है उसको जेल भेजवाने के लिये वह पूरी तरह से तैयार थी। निशी ने पुलिस को बताया कि ससुर भी इस केस में शामिल है। जबकि हकीकत ये है कि सविंदर का पिता एक कबाड़ जैसे घर में निवास करता है और उसको रोटी के लाले है।
ज्वालापुर निवासी सविंदर के पिता उसके साथ नहीं रहते है। वह अलग स्थान पर रहते है। उनको खाने के लिये रोटी तक मिलती है। पुलिस ने जब सविंदर के पिता से पूछताछ की तो पता चला कि इस पूरे खेल में निशी मास्टर माइंड है। उसी ने सभी के साथ धोखाधड़ी की है। जबकि हकीकत ये है कि निशी और उसका पति सविंदर ही धोखाधड़ी के खेल में खिलाड़ी है। निशी ने पुलिस को कई बार चकमा देने का प्रयास किया। वह पुलिस को झूठ पर झूठ बोलती रही। लेकिन सच की पड़ताल करने वाली पुलिस निशी की शातिरी को सुनसुन कर कानों तले अंगुली दबाने लगी।
किट्टी के अवैध कारोबार की जड़े सफेदपोशों तक
हरिद्वार। अवैध तरीके से संचालित किट्टी के कारोबार की जड़े बहुत गहरी है। हरिद्वार के कई सफेदपोश इस धंधे में शामिल है। इसी के साथ जिन लोगों का पैसा लगा है वो भी पहुंच वाले लोग है। कोई चिकित्सक, शिक्षक, कारोबारी, बिजनेस मैन और सिडकुल की कंपनियों में कार्य करने वाले लोगों की रकम पूरी तरह से फंस गई है। अब पूरे केस से परदा उठाने की जिम्मेदारी पुलिस के कंधों पर आ गई है। पुलिस जब सविंदर के कंप्यूटर को जब्त करेगी तो और सच सामने आयेगा। प्रथमदृष्टया करीब 22 हजार लोगों इस खेल में शामिल है। इससे आप खुद अंदाजा लगा सकते है कि एक व्यक्ति के करीब 20 हजार है तो 22 हजार लोगों की कितनी रकम होगी। बहराल अब पुलिस की तफ्तीश ही इस सच को सबके सामने लायेगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *