शहरी विकास मंत्री बोले, संगठित होकर कार्य करें कार्यकर्ता




हरिद्वार। कनखल मण्डल के भाजपा युवा मोर्चा की नवगठित टीम का शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने हाइवे स्थित होटल में स्वागत समारोह का आयोजन कर नई टीम का स्वागत किया। इस अवसर पर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कनखल मण्डल युवा मोर्चा की टीम में उर्जा भरते हुए कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता संगठित होकर कार्य करें। जनता की समस्याओं की अनदेखी नहीं होनी चाहिये। समस्याओं के निस्तारण को लेकर प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी भागीदारी को सुनिश्चित करे। प्रार्थी उसी कार्यकर्ता को तर्जी देती है जो कार्यकर्ता ईमानदारी से पार्टी हित में कार्य करता रहे उन्होंने कहा कि भाजपा का परिवार लगातार बढ़ रहा है। युवा भाजपा पार्टी की रीति नितियों से प्रभावित होकर स्वयं ही भाजपा में आस्था जता रहा है। कनखल मण्डल की युवा टीम को उन्होंने शुभकामनायें दी।

मेयर मनोज गर्ग ने कहा कि संगठन की रीढ़ युवा कार्यकर्ता होता है। किसी भी सूरत में पार्टी के विपरीत कार्य न करें। जन समस्याओं के निराकरण को लेकर तत्पर रहे। मण्डल अध्यक्ष देवेन्द्र मनवाल एवं महामंत्री संदीप अरोड़ा ने संयुक्त रूप से कनखल की नवगठित युवा मोर्चा टीम को शुभकामनायें दी और कहा कि पार्टी की रीति नितियों को जन-जन तक पहुंचाने में जुटे रहे। युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष सुमित लखेड़ा ने कहा कि शहर विकास मंत्री युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत बने हुए है जन समस्याओं के निराकरण को लेकर शहरी विकास मंत्री लगातार जनता के बीच बने हुए हैं। उन्होंने कनखल मण्डल की टीम से आहवान किया कि केन्द्र द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार वृहद स्तर से किया जाना चाहिये जिससे प्रत्येक नागरिक को योजनाओं का लाभ मिल सके संगठित होकर ही संगठन को मजबूती मिलती है। किसी भी प्रकार का मनमुटाव कार्यकर्ता न रखे।

मण्डल महामंत्री विवेक कौशिक एवं मनीष गुप्ता ने कहा कि भाजपा की रीति नितियों को जन-जन तक पहुंचाया जायेगा कनखल क्षेत्र में वृहद स्तर पर सदस्यता अभियान भी चलाया जायेगा। कनखल क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को समय-समय पर उठाया जायेगा। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक स्वयं ही समस्याओं को लेकर सतर्कता बरत रहे है। इस अवसर पर मयंक गुप्ता, हरिओम अनेजा, राधेकृष्ण वर्मा, धीर सिंह पंवार, महेश शर्मा, जगदीश वैद्य, बीना राजपूत, अमित गौतम, दिनेश कालरा, कुंज भसीन, अजय कुमार, नितिन गुप्ता, पवन कुमार, हर्षवर्धन, रामकश्यप, शुभम झा, ऋषभ सक्सेना, आशीष शर्मा, कपिल बालियान, निखिल भारद्वाज, तरूण चौधरी, आदित्य प्रजापति अनिल कुमार, अनमोल, संदीप शर्मा, अनिमेष शर्मा, रोहित तुम्बड़िया, अभिषेक शर्मा, तरूण शर्मा, मोहित पाराशर, अभिषेक कश्यप, हिमांशु प्रधान, मनीष कुमार, मनीष शर्मा आदि शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *