सीट पर बैठा था सीए और ट्रैफिक पुलिस की क्रेन उठाकर ले गई कार




संजीव शर्मा
यातायात माह में भी एक ओर जहां शहर जाम से जूझ रहा है वहीं दूसरी ओर ट्रैफिक पुलिस की ज्यादती भी सामने आ रही हैं। कहीं चेकिंग के नाम पर वाहन चालकों का उत्पीड़न करने की शिकायत सामने आ रही है तो कहीं अवैध वसूली की शिकायतें मिल रही हैं। ऐसे में मेरठ में एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया जिसमें पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है।
दरअसल बीमार पत्नी को दिखाने आए चार्टड अकाउंटेंट की कार को नो पार्किंग में खड़ा होने पर ट्रैफिक पुलिस की क्रेन ने उठा लिया। खास बात ये है कि जिस वक्त कार को क्रेन से उठाया गया उस वक्त कार में सीए भी बैठे थे। आरोप है कि वह पुलिस की इस हरकत पर चिल्लाते रहे, पर किसी ने एक नहीं सुनी। ट्रैफिक पुलिस कर्मी क्रेन से कार को खींचते हुए पुलिस लाइन तक ले गए।
बताया गया कि चाणक्यपुरी निवासी विक्रांत त्यागी जो कि बसपा नेता और चार्टड अकाउंटेंट हैं वह बीमार पत्नी को दिखाने के लिए डॉक्टर के पास आए थे, वहां से वह पत्नी के टेस्ट कराने के लिए एक लैब पर पहुंचे थे। आरोप है कि उनकी कार नो पार्किंग जोन में खड़ी थी, इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस की क्रेन वहां आई और नो पार्किंग में बताकर उनकी कार उठा ली। विक्रांत का कहना है कि उसने शोर भी मचाया लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई। विक्रांत ने मोबाइल से पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाया। हंगामें के बाद किसी तरह मामला शां​त किया गया। बिना चालान काटे विक्रांत को भेज दिया गया। शाम को सोशल मीडिया में जब यह वीडियो वायरल हुई तो मामला सामने आया। पुलिस अधिकारी अब इस पूरे मामले की जांच कराने की बात कह रहे हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *