पापा मैं कायर नहीं हूं लिखकर छात्र ने लगा ली फांसी




  1. नवीन चौहान
    आईटीआई कर रहे एक छात्र ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है जिस पर उसने लिखा है कि पापा मैं कायर नहीं हूं। मुझे ब्लैकमेल किया जा रहा है। ये लोग किसी और के साथ ऐसा न करे इ​सलिए इन्हे सबक सिखाने के लिए मैं यह सब कर रहा हूं।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र की घोषणाओं के काम अधूरे मिलने पर भड़के प्रभारी सचिव, जल्द होंगे काम

यह मामला प्रतापगढ़ जिले का है। यहां के बेलहा लालगंज में रहने वाले रामशंकर के बेटे धीरेंद्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार धीरेंद्र आईटीआई का छात्र बताया गया है। उसके पास से मिले सुसाइड नोट से पता चला है कि गांव के ही प्रदीप सिंह व भीष्म सिंह पिछले कई दिनों से किसी बात को लेकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। सुसाइड नोट में दो लोगों पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि यह लोग पिछले कुछ दिनों से उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं, मानसिक प्रताड़ना को मैं झेल नहीं पा रहा हूँ और भविष्य में कोई किसी को ब्लैकमेल ना कर सके इसलिए मैं यह कदम उठा रहा हूं ताकि औरों की जिंदगी बचा सकूं।

डॉक्टर के व्यवहार की शिकायत पर भड़के विधायक यतीश्वरानंद, शीघ्र होगा तबादला

धीरेंद्र के आत्महत्या कर लिए जाने से परिजनों में कोहराम मचा है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में थाना लालगंज पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सुसाइड नोट की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपियों से पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी।  छात्र के सुसाइड कर लिए जाने से परिजनों ने आरोपियों की जल्द से जल्द ​गिरफ्तारी कर कार्रवाई की मांग की है। परिजनों का कहना है​ कि उन्हे इंसाफ चाहिए। ब्लैकमेल करने वालों का असली चेहरा सबके सामने आना चाहिए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *