Haridwar news: सतपाल ब्रहमचारी को मेयर प्रत्याशी बनाए जाने की उठी मांग तो मेयर पति अशोक शर्मा ने कही दे ये बात




दीपक चौहान.
कांग्रेस नेता और मेयर पति अशोक शर्मा और सतपाल ब्रहमचारी के बीच संबंधों की कड़वड़ाट सामने आ रही है। सतपाल ब्रहमचारी के समर्थकों ने जैसे इस बार उन्हें मेयर प्रत्याशी बनाए जाने की मांग की तो वर्तमान मेयर ​पति अशोक शर्मा ने भी उनके समर्थकों को उनके ही अंदाज में जवाब दे दिया। सोशल मीडिया पर दोनों के बीच चल रहे शब्दों के बाण वायरल हो रहे हैं।

दरअसल कांग्रेस नेता ओम पहलवान ने सोशल मीडिया पर लिखा कि हरिद्वार में स्वच्छता का बुरा हाल है, कालोनियों में कूडे के ढेर लगे हैं, इस बार सतपाल ब्रहमचारी को मेयर प्रत्याशी बनाया जाना चाहिए, शहर का सौंदर्यीकरण होना चाहिए।

ओम पहलवान की सोशल मीडिया के जरिए की गई इस मांग पर कांग्रेसी नेता और मेयर पति अशोक शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पहलवान जी को सम्बोधित करते हुए कहा कि आदरणीय महाराज श्री को हरिद्वार में तो पार्टी ने दो दो बार चांस दे दिया है. लेकिन हम सबके द्वारा नीचे तक का जोर लगाने के बावजूद भी हरिद्वार की सम्मानित पूजनीय जनता ने महाराज श्री को अस्वीकार कर दिया। भाई हरिद्वार की जनता को तो ट्रांसफर कर नहीं सकते इसलिए इस बार महाराज जी को हरियाणा से उम्मीदवार बनवाओ एक बार वहां भी ट्राई कर लो। हम तो पार्टी के साथ रहेंगे।

विदित हो कि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक शर्मा ने हरिद्वार विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी रहे सतपाल ब्रह्मचारी को चुनाव जिताने के लिए धुआंधार जनसंपर्क अभियान चलाया था. भाजपा प्रत्याशी रहे मदन कौशिक से आमने-सामने का मुकाबला कर सीधी टक्कर दी. अशोक शर्मा ने सतपाल ब्रह्मचारी की जीत सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास किए, लेकिन सतपाल ब्रह्मचारी चुनाव हार गए.

सतपाल ब्रह्मचारी का चुनावी प्रबंधन बेहद कमजोर था. जिसके चलते अशोक शर्मा की पूरी मेहनत पर पानी फिर गया. ऐसे में ओम पहलवान की ओर से सतपाल ब्रह्मचारी को हरिद्वार मेयर सीट पर प्रत्याशी बनाए जाने की दावेदारी को लेकर अशोक शर्मा ने कटाक्ष किया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *