एटीएम बदलकर पैसे निकालने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार




नवीन चौहान.
बाजपुर पुलिस ने मदद करने के बहाने एटीएम को बदलकर लोगों के पैसे निकालने वाले गिरोह के दो सदस्यों को 28 भिन्न-भिन्न बैंकों के कुल 215 एटीएम तथा एक तमंचा 315 बोर जिंदा कारतूस व एक चाकू के साथ किया गिरफ्तार।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर के निर्देशानुसार क्षेत्र में अपराधियों की धरपकड़ व अपराधों की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे चैकिंग अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक काशीपुर व पुलिस क्षेत्राधिकारी बाजपुर के पर्यवेक्षण तथा प्रभारी निरीक्षक बाजपुर के निकट पर्यवेक्षण में दिनांक 09/05/24 को बन्नाखेड़ा क्षेत्र में चैकिंग के दौरान संधिग्ध प्रतीत होने पर 02 व्यक्तियों को पकड़ा गया। जिनके कब्जे से 01 अदद तमंचा मय 01 अदद जिंदा कारतूस 315 बोर और 01अदद चाकू बरामद हुआ साथ ही दोनों के कब्जे से 28 भिन्न-भिन्न बैंकों के कुल 215 एटीएम मिले।

इस सम्बंध में पूछताछ करने पर बताया कि वह जगह-जगह जाकर एटीएम के अंदर भोले -भाले लोगों को मदद करने के नाम से उनके एटीएम चेंज कर पैसे निकालते हैं। दोनों ने बताया की पूर्व में जेल भी जा चुके हैं। उक्त आधार पर कोतवाली बाजपुर में मुकदमा fir no-247/24 धारा 3/25 व 4/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत किया गया.

गिरफ्तार अभियुक्त के नाम अमरीक सिंह पुत्र गज्जन सिंह निवासी ग्राम चंदनपुर थाना गदरपुर जनपद उधम सिंह नगर और सुखवंत सिंह पुत्र लखबीर सिंह निवासी सिंह ग्राम बरवाला थाना केलाखेड़ा जनपद उधम सिंह नगर हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *