उधमसिंह नगर पुलिस ने चलाया अभियान, 37 का पुलिस एक्ट में किया चालान




नवीन चौहान.
उधमसिंह नगर पुलिस ने बाहरी/संदिग्ध व्यक्तियों के सत्यापन के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने 37 व्यक्तियों के पुलिस एक्ट में चालान भी किये।

मुख्यमंत्री व पुलिस महानिदेशक के आदेशानुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर के दिशा निर्देश में अपराध नियंत्रण व कानून व्यवस्था के दृष्टिगत विगत वर्षों में बाहरी राज्यों से उत्तराखण्ड में कार्यरत एवं निवास करने वाले व्यक्तियों की सत्यापन की कार्यवाही हेतु उक्त संबंध में समस्त पुलिस बल को निर्देशित किया गया है।

जिसके उपरांत जनपद उधम सिंह नगर के विभिन्न कोतवाली, थाना व चौकी क्षेत्रों में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश के अनुपालन में पुलिस द्वारा पूरे जनपद में सत्यापन की कार्यवाही अमल में लाई गई। जिसमें 151 मजदूर, 95 रेड़ी/ठेले वाले, 94 किरायेदार व 51 अन्य व्यक्तियों को सत्यापित किया गया। इस दौरान 37 व्यक्तियों का पुलिस एक्ट अंतर्गत चालान किया गया।

पुलिस के मुताबिक अब तक उधम सिंह नगर पुलिस ने सत्यापन की कार्यवाही में कुल योग 1187 मजदूर, 1067 रेड़ी/ठेले, 860 किरायेदार 368 अन्य व्यक्तियों का सत्यापन किया और 332 व्यक्तियों के विरुद्ध पुलिस एक्ट की चालानी कार्यवाही की जा चुकी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *