हरिद्वार में सोमवार की साप्ताहिक बंदी कैंसिल




नवीन चौहान
जिलाधिकारी रविशंकर ने हरिद्वार में सोमवार की साप्ताहिक बंदी को कैंसिल कर दिया है. जिसके बाद से सोमवार को बाजार खुलेंगे. जबकि शनिवार और रविवार को लॉक डाउन रहा करेगा. हरिद्वार जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. जिससे प्रशासन और सरकार के चेहरे पर चिंता की लकीरें साफ दिखाई देने लगी. जिलाधिकारी सी रविशंकर हरिद्वार की जनता को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए प्रभावी कदम उठा रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने शनिवार और रविवार को लॉकडाउन करने के आदेश जारी किए हैं. वहीं सोमवार की साप्ताहिक बंदी को निरस्त कर दिया है.

वहीं दूसरी ओर व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने भी सभी दुकानदारों से अपील की है। पदाधिकारियों का कहना है कि सोमवार को सोमवती अमावस्या पर बाज़ार अपने समयानुसार सुबह 8 बजे से रात्रि 8 बजे तक खुलेंगे। धारा 144 लगे होने के कारण भीड़ इकट्ठा होना, ज्यादा आदमी का एक जगह इकठ्ठा होने पर प्रतिबन्ध रहेगा। कोराना महामारी के प्रकोप को देखते हुए हरकी पैड़ी पर स्नान पर प्रतिबन्ध लगाया गया है।

इस महामारी ने शहर में भी अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है और काफी मरीज मिल रहे हैं उसकी गम्भीरता को देखते हुए आप बिना किसी आवश्यक कार्य के घर दुकान से ना निकले, इसके दिशा निर्देशों का पूर्ण पालन करें।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *