तमंचे की बट मारकर किया घायल, लूट लिया 20 लाख का सोना




मेरठ.

शहर में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं। रविवार की सुबह बदमाशों ने एक व्यापारी को घायल कर उससे 20 लाख का सोना लूट लिया। लूट के बाद बदमाश फरार हो गए। बदमाशों की तलाश में पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बस अडडे जाते समय हुई घटना
जानकारी के अनुसार ब्रहमपुरी निवासी प्रमोद कुमार सुबह अपने साथी लीलाधर के साथ घर से सोहराबगेट बस अडडे पर जाने के लिए निकले थे, उन्हें वहां से अपनी बहन के यहां आगरा जाना था। बताया गया कि प्रमोद के पास 375 ग्राम की सोने की ज्वैलरी थी, जबकि लीलाधर के पास करीब 500 ग्राम की ज्वैलरी थी। प्रमोद जब कोतवाली क्षेत्र में भूमिया के पुल के पास पहुंचा तब बाइक सवार दो बदमाशों ने उस पर तमंचे की बट से हमला कर उसके पास मौजूद ज्वैलरी लूट ली।

छात्रवृत्ति घोटाले का पर्दाफाश करने वाले पंकज लांबा की मौत बनी रहस्य, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा, जानिए खबर

घटना के दौरान भाग खड़ा हुआ दोस्त
पीड़ित प्रमोद का कहना है ​कि इस दौरान उसका दोस्त लीलाधर भी वहां से भाग गया। लूट की सूचना उसने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।
चार टीमों का किया गठन
घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। वहीं दूसरी और दिन निकलते ही हुई लूट की इस घटना से हड़कंप मचा है। पीड़ित प्रमोद ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाना कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया उससे पुलिस का मानना है कि बदमाश पहले से ही जानते थे कि प्रमोद कब ज्वैलरी लेकर जाएगा। पुलिस ने जल्द ही घटना का खुलासा करने का दावा किया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *