पुलिस कर्मियों से मारपीट करने के मामले में बीजेपी सांसद समेत 10 नामजद




नवीन चौहान.
कन्नौज में समर्थकों समेत चौकी का घेराव करने और पुलिसकर्मियों से मारपीट करने के मामले में भाजपा सांसद सुब्रत पाठक समेत 10 को नामजद और 40-42 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि मारपीट के दौरान कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।

सदर कोतवाली के मंडी चौकी प्रभारी हाकिम सिंह ने शनिवार को सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। इन सभी पर अपहरण के आरोपियों को छुड़ाने का भी आरोप लगा है।

यह भी पढ़िए—BJP: भाजपा के लिए खतरे की घंटी है कर्नाटक चुनाव के नतीजे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार थाने में दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि वह शुक्रवार की रात करीब 12 बजे उपनिरीक्षक सुरेश शुक्ला, कांस्टेबल सुभाष कुमार के साथ मंडी गेट पर मौजूद थे। इसी दौरान तलैया चौकी प्रभारी राजेश प्रताप सिंह ने फोन पर बताया कि उन्नाव पुलिस ने अपहरण के एक मामले में दबिश देकर पांच अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

चौकी प्रभारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों से मंडी चौकी में पूछताछ करने के बाद जैसे ही उन्नाव पुलिस रवाना होने लगी, तभी कुछ कार्यकर्ता वहां पहुंचे और टीम के साथ धक्का-मुक्की कर आरोपियों को छुड़ाने का प्रयास करने लगे।

यह भी पढ़िए— BJP: केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा कार्यकर्ता 30 मई से चलाएंगे महासंपर्क अभियान

शिकायत के अनुसार, सांसद सुब्रत पाठक ने चौकी प्रभारी को फोन पर धमकी देते हुए कहा, टीम को 15 मिनट में बुला लो, नहीं तो मंडी पहुंचकर तुझे आग लगा दूंगा। कुछ देर बाद पाठक भी मौके पर आ गए और उनका कॉलर पकड़कर गाली-गलौज शुरू कर दी। मारपीट करने लगे।

एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं, सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि निकाय चुनाव में एसपी ने बसपा की मदद की थी। इसकी शिकायत सीएम तक पहुंचाई गई थी। एसपी उसी का बदला ले रहे हैं। वह कार्यकर्ताओं की पिटाई की जानकारी पर मंडी पहुंचे थे। उन्होंने मारपीट नहीं की।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *