एक साल से फरार चल रहा ढाई हजार का इनामी हत्या का आरोपी गिरफ्तार




नवीन चौहान.
पुलिस ने एक ऐसे हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है जो पिछले करीब एक साल से फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर ढाई हजार का इनाम भी घोषित था। पुलिस ने फरार चल रहे हत्यारोपी को यूपी के गाजियाबाद जिले से गिरफ्तार करने का दावा किया है।
पुलिस के अनुसार पिछले वर्ष 25 मई को रावली महदूद निवासी सुखबीर सिंह द्वारा थाना सिडकुल में उनके शिव नगर कालोनी स्थित मकान में किराये पर निवासरत रोहित कुमार एवं मंजू कुमारी द्वारा उनके साथ में रह रही सोनम उर्फ वर्षा की हत्या कर शव को बाथरुम में छिपा देने के संदर्भ में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया गया था जिसमें रोहित व मंजू गिरफ्तारी के डर से फरार हो गए थे।
पुलिस टीम द्वारा फरार अभियुक्ता जिला फरुखाबाद उ0प्रo निवासी मंजू कुमारी को एक सप्ताह के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया था परन्तु वांछित अभियुक्त रोहित तब से लगातार फरार चल रहा था। अभियुक्त रोहित की गिरफ्तारी हेतु एसएसपी जनपद हरिद्वार द्वारा ₹2500 का ईनाम भी घोषित किया गया था।
जिसपर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय के निर्देशन एंव सीओ सदर पूर्णिमा गर्ग के निकट पर्यवेक्षण में थाना सिडकुल व सीआईयू हरिद्वार की संयुक्त टीम द्वारा सुरागरसी/पतारसी एवं सर्विलांस की मदद से फरार अभियुक्त रोहित की गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयास जारी रखे गए। थाना सिडकुल पुलिस के लगातार प्रयासों से पुलिस टीम को सफलता हासिल हुई एवं फरार व ईनामी अभियुक्त रोहित को पुलिस टीम द्वारा जनपद गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *