मृतक छात्र के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे अमित जानी, मृतक छात्र के पिता को दी 50 हजार की आर्थिक सहायता




संजीव शर्मा
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी आज ग्राम जसड पहुंचे। यहां उन्होंने बीती 4 नवंबर को भुनी चौराहे पर सड़क दुर्घटना में मारे गए बी-फार्मा के छात्र मोहम्मद इमलाख के घर जाकर उन्होंने परिजनों को सांत्वना दी। इस दौरान अमित जानी ने मृतक छात्र के पिता बुंदू खान को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देते हुए चेक दिया और मृतक के छोटे भाई को अपनी दवा निर्माता कंपनी में जॉब का आश्वाशन दिया।

सिपाही ने रोका तो खनन माफिया के गुर्गों ने ट्रैक्टर चढ़ाकर ले ली जान

इस दौरान अमित जानी ने कहा कि क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ रही है, सड़क पर बिना रिफ्लेक्टर और टेल लाइट के वाहन दौड़ रहे हैं।0 जिन्हें पुलिस बिना चेक भी नहीं कर रही है। कहा कि सुविधा शुल्क लेकर ऐसे वाहनों को सड़कों पर दौड़या जा रहा है। कहा कि यदि यही हाल रहा तो आगे आने वाले दिनों में कोहरे के कारण एक्सीडेंट में इजाफा होगा। इसके लिए जिम्मेदार प्रशासन ही होगा।

हरिद्वार के बहुचर्चित विवाद का हुआ पटाक्षेप, पढ़िए क्या था मामला और कैसे निपटा

अमित जानी ने जब ग्रामीणों से पूछा कि उनके क्षेत्र के विधायक गांव में कब आए थे तब ग्रामीणों ने बताया कि वह यहां नहीं आते। इस पर अमित जानी ने ग्रामीणों से कहा कि ऐसे जनप्रतिनिधि को चुनाव के दौरान गांव में घुसने ही मत दो। कहा कि सबका साथ सबका विकास का नारा लगाकर चुनाव जीत कर आने वाले लोग जाति और धर्म देखकर सेलेक्टिव संवेदना प्रकट करेंगे तो इससे अधिक राजनीति का पतन कुछ नही हो सकता।

अमित जानी ने कहा कि 21 दिसंबर को जानी में होने वाली महारैली में शिवपाल सिंह यादव जी सिवालखास क्षेत्र के लोगों के मुफ्त इलाज और मुफ्त पढ़ाई के लिए स्कूल और हॉस्पिटल की आधारशिला रखेंगे। जसड के बाद अमित जानी डालमपुर में मृतका रति कौर के परिवार के पास शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *