IAS ANSHUL SINGH मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की सुशासन मुहिम पर प्राधिकरण के वीसी अंशुल सिंह की पहल





नवीन चौहान
मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की सुशासन मुहिम पर हरिद्वार रूड़की विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अंशुल सिंह ने पहल करते हुए शाखा कार्यालय रूड़की में 23 अगस्त 2023 को सुशासन कैंप आयोजित करने जा रहा है। सुशासन कैंप में कई सालों से लंबित पुराने आफ लाईन आवासीय और व्यवसायिक मानचित्रों की कंपाउडिंग करके स्वीकृति प्रदान की जायेगी। इसी के साथ प्रदेश सरकार के खजाने में राजस्व की बढोत्तरी होगी।


हरिद्वार रूड़की विकास प्राधिकरण के नव नियुक्त उपाध्यक्ष अंशुल सिंह हरिद्वार जनपद की जनता की प्राधिकरण से जुड़ी तमाम समस्याओं को दूर करने के लिए पूरी तरह से संजीदा है। इसी के चलते हरिद्वार रूड़की विकास प्राधिकरण की कार्यशैली को दुरूस्त करने में जुटे है। जनता को तकलीफों का सामना ना करना पड़े, इसके लिए नए—नए तरीके ईजाद कर रहे है।
इसी क्रम में हरिद्वार रूड़की विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अंशुल सिंह ने हरिद्वार रूड़की विकास प्राधिकरण की ओर से नए नई पहल की है। उन्होंने प्राधिकरण के रूड़की शाखा कार्यालय हिमालयन गेस्ट हाउस, कांवड़ पटरी मार्ग नियर गणेश पुल रूड़की पर सुशासन कैंप आयोजित करने का निर्णय 23 अगस्त 2023 की सुबह 9 बजे से शाम छह बजे तक आयोजित करने का निर्णय किया। इस कैंप को सफल बनाने के लिए प्राधिकरण स्तर पर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। जनता को सूचित कर दिया गया है। कैंप में प्राधिकरण के सचिव उत्तम सिंह चौहान सहित तमाम प्राधिकरण के अधिकारी, तहसीलदार व ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रूड़की उपस्थित रहेंगे।
विदित हो कि भगवानपुर में 78 और रूड़की में 566 मानचित्र विगत कई सालों से लंबित चल रहे है। इन सभी भवनों पर ध्वस्तीकरण की फाइल लटकी हुई है। फिलहाल कैंप में इन सभी भवन स्वामि​यों को राहत मिलने की उम्मीद है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *