Crime news: सगा भाई निकला कातिल, पुलिस ने हत्या की घटना का किया खुलासा




मेरठ। थाना ब्रहमपुरी क्षेत्र में हुई युवक की हत्या का पुलिस और एसओजी की टीम ने खुलासा कर दिया है। हत्यारा कोई और नहीं मृतक का सगा बड़ा भाई निकला। पुलिस ने वह तमंचा भी बरामद कर लिया है जिससे हत्या की गई।

थाना ब्रह्मपुरी में रिंकू शर्मा पुत्र सुनील शर्मा निवासी ई 502 ग्रीन विलेज सुपरटेक थाना ब्रह्मपुरी जनपद मेरठ द्वारा रिपोर्ट दर्ज करायी गई थी कि अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर उसके छोटे भाई विक्की शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी है। तहरीर के आधार पर थाना ब्रहमपुरी पर मु0अ0सं0-422/2023 धारा 302 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया था।

घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया। क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपुरी के कुशल नेत्तृव में मुखबिर खास से प्राप्त सूचना पर एसओजी और थाना ब्रह्मपुरी पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में हत्याकाण्ड में रिपोर्ट दर्ज कराने वाले रिंकू पर ही शक की सुई घूमी। शक के आधार पर जब उससे पूछताछ की गई तो कुछ ही देर की पूछताछ में उसने सच उगल दिया। जिसके बाद पुलिस टीम ने रिंकू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी बरामद कर लिया।

अभियुक्त रिंकू उपरोक्त से गहनता से पूछताछ की गयी तो अभियुक्त रिंकू द्वारा अपने जुर्म का इकबाल करते हुए बताया कि परिवार में मेरे छोटे भाई विक्की और मेरे बीच प्रॉपर्टी को लेकर कलह थी। आय दिन आपस में झगड़ा होता रहता था। विक्की कई बार मुझे जान से मारने की धमकी देता था। दिनांक 03.12.2023 की दोपहर में मेरा और विक्की का झगड़ा हो गया था। गुस्से में आकर मेरे पास पहले से रखे तमंचे से मैंने विक्की के गोली मार दी। पहले मैंने एक गोली मारी विक्की बच न जाए इसलिए मैंने लगातार चार गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद तमंचे को एक सफ़ेद बैग में रखकर मैंने अपने वर्कशॉप में खड़े ट्रक में छुपा दिया।

गिरफ्तारी टीमः
स्वाट टीम/एसओजी टीमः निरीक्षक संजय कुमार पाण्डेय प्रभारी स्वाट टीम, उ0नि0 अतुल कुमार, हे0का0 1125 विजय सिंह, हे0का0 1226 आकाश चौधरी, हे0का0 634 दीपक कुमार, का0 2410 मनोज शर्मा, का0 3031 उपेन्द्र, का0 गोविन्द सिंह, का0 विशाल सौलंकी, थाना ब्रह्मपुरी टीमः-
प्रभारी निरीक्षक विष्णु कौशिक, व0उ0नि0 सलीम अहमद , उ0नि0 अरुण कुमार, हैका0 1819 सत्तार खान।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *