टयूबवैल से मोटर चुराने वाले गिरोह का पर्दापाश, दो गिरफ्तार




विजय सक्सेना.
काशीपुर पुलिस ने किसानों के खेतों में लगी पानी की मोटर चुराने वाले गिरोह का पर्दापाश करते हुए दो अभियुक्तांे को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चुराया गया सामान भी बरामद हुआ है।

रिपोर्टिंग पुलिस चौकी कुण्डेश्वरी में भिखारी लाल पुत्र साँवरिया तथा विजय पाल सिंह पुत्र गिरीराज निवासी गण ग्राम ब्रहमनगर थाना काशीपुर जिला उधमसिंह ने दिनांक 26.07.2022 को तहरीरी सूचना दी कि अज्ञात अभियुक्त गणों के द्वारा उनके खेत से विद्युत मोटरें चोरी कर ली है कि तहरीरी सूचना पर थाना हाजा पर मुकदमा एफआईआर नम्बर 416 / 2022 तथा 417 /2022 धारा 379 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर के आदेशानुसार पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा उक्त घटना की गम्भीरता को देखते हुयें आने-जाने वाले घटना स्थल के समस्त मार्गाे के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का अवलोकन किया गया। सीसीटीवी फुटेज पर अभियुक्त गणों के साफ फुटेज आने पर पतारसी सुरागरसी करते हुयें ढकिया मोड़ पर दौराने वाहन चौकिंग एक मोटर साईकिल पर महादेव नगर की तरफ से आ रहे दो व्यक्ति दो मोटर साईकिल के बीच में सफेद रंग के कटटे लेकर आ रहे थे को रोकने का प्रयास किया तो उक्त व्यक्ति वापस जाने लगे को आवश्यक बल प्रयोग कर पकड़ लिया ने अपना नाम गुरपेज सिंह पुत्र निछत्र सिंह, गुरप्रीत सिंह पुत्र बलविन्दर सिंह निवासी गण ग्राम जगतपुर थाना काशीपुर जिला उधमसिंह नगर बताया की तलाशी पर हैक्सा ब्लैड हथौड़ा छेनी प्लास तथा कापर वायर बरामद हुई।

सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि हम दोनों इसी मोटर साईकिल स्पैण्डर से मोटरें चोरी की है। तथा साथ मिलकर जो विद्युत मोटरें चोरी की है हम उनकों बरामद करा सकतें है कि निशादेही पर चोरी गयी 04 विद्युत मोटरें पुरी तथा 04 विद्युत मोटरों के बाहर की बाडी बरामद हुयी है। बरामदगी के आधार पर मुकदमा वाला में धारा 411 भादवि 41 / 102 सीआरपीसी की वृद्धि की गयी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *