कबाडी की दुकान में विस्फोट में पांच घायलख् जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान, हरिद्वार। जनपद के मंगलौर के एक कस्बे में कबाड़ी की दुकान में गुरुवार की सुबह अचानक विस्फोट हो गया। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने आनन-फानन में घटना की जानकारी मंगलौर कोतवाली को दी। जिसके बाद हरिद्वार एसएसपी हरिद्वार रिधम अग्रवाल ने पूरे घनाक्रम की मंगलौर सीओ से जानकारी ली। इंटेलिजेंस ब्यूरो भी अपने स्तर पर घटना की जानकारी जुटा रहा है।
इस घटना में कबाड़ी समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं, विस्फोट की चपेट में कबाड़ी का पड़ोसी और राह चलता युवक और नजदीक खड़ा बच्चा भी आ गया। आसपास के लोगों ने घायलों को मंगलौर सिविल अस्पताल और रुड़की भिजवाया। जहां से उन्हें मेरठ और जॉलीग्रांट रेफर कर दिया गया है।
मिली जानकारी के म ुताबिक कबाड़ी जफरयाब सुबह जब स्क्रैप तोड़ रहा था, तभी अचानक एक जोरदार धमाका हुआ। जिसने पूरे इलाके को दहला कर रख दिया। धमाका इतना जोरदार था कि इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, जिनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना में सबसे बड़ी बात ये है कि घटना स्थल से मंगलौर कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन का आवास महज 200 मीटर की दूरी पर है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बताया जा रहा है कि धमाका किसी वस्तु के फटने से हुआ है। फिलहाल इस मामले के बारे में मंगलौर कोतवाली को जानकारी दे दी गई है। पुलिस लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *