हरिद्वार पुलिस ने गिरफ्तार किए अंतरराज्यीय चोर गिरोह के चार सदस्य, महंगे मोबाइल, लैपटाॅप, आभूषण किए बरामद





नवीन चौहान
हरिद्वार पुलिस ने चोरों के अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से लाखों रूपये कीमत के मोबाइल, लैपटाॅप, सोने-चांदी के आभूषणों के साथ अन्य उपकरण भी बरामद हुए है। पकड़े गए बदमाशों ने गैंग के सदस्यों के नाम भी बताएं है, जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस टीम ने काम करना शुरू कर दिया है। गिरफ्तार किए बदमाशों में दो 21 और दो 33 साल की आयु के हैं। चारों बदमाश शौक पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। जबकि ये पहले भी विभिन्न मामलों में जेल जा चुके हैं।
एसएसपी सैंथिल अबुदई कृष्ण राज ने खुलासा करते हुए बताया कि थाना पथरी क्षेत्र में कई चोरियों के मामले सामने आए। जिसका खुलासा करने के लिए चोरों को पकड़ने के लिए धरपकड़ अभियान चलाया गया। जिसमें लक्सर सीओ विवेक कुमार के नेतृत्व में पथरी थानाध्यक्ष अमरचंद शर्मा ने पुलिस टीम के साथ मुखबिरों की मद्द से चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। चोरों बदमाशों पर चोरी, नकबजनी, गैंगस्टर, बलात्कार, जैसे गंभीर अपराधों में उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की जेल में जा चुके हैं। पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में गैंग के कई सदस्यों के नाम सामने आए हैं, उनकी पकड़ने के लिए प्रयास किए जा जा रहे हैं।
यह हैं गिरफ्तार किए चारों बदमाश
तौहिद उम्र 22 साल पुत्र शहजाद निवासी ग्राम अम्बूवाला थाना पथरी।
राहुल उम्र 21 साल पुत्र शीशपाल निवासी तिहावा थाना गागलहेडी सहारनपुर।
शिवकुमार उम्र 30 साल पुत्र अजमेर निवासी ग्राम भूराहेडी थाना पुरकाजी।
रवि उम्र 30 साल पुत्र अमर सिंह निवासी मोहल्ला पांवधोई कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार।
आरोपियों के पास से 7 मोबाइल, 5 एलईडी, 3 बैटरे, 2 इनवर्टर, एक सीसीटीवी, 3 लैपटाॅप, एक इंजन, एक सीपीयू, 2 कटे हुए ताले, एक जोडी कानों के टाॅप्स पीली धातु, 6 कडूली, 2 पायजेब सफेद धातु, एक फ्रिज, दो प्रोजेक्टर डेल कंपनी, एक वाई फाई डोंगल बरामद की है।
पुलिस टीम में इनका रहा सहयोग
सीओ लक्सर विवेक कुमार, प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा, वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रमोद कुमार, उप निरीक्षक उमेश कुमार, प्रकाश चंद, वीरेंद्र कुमार, कांस्टेबल जयपाल, राजाराम, संतोष, सुखविंदर, हरिराज, संदीप जखमोला, संदीप राणा का सहयोग रहा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *