कनखल पुलिस ने दबोचे दो स्मैक तस्कर, एक लाख की नकदी बरामद





नवीन चौहान
कनखल पुलिस ने दो स्मैक तस्करों से एक लाख की नकदी बरामद की है। दोनों तस्कर युवाओं को स्मैक की ब्रिकी करते थे। स्मैक बेचकर ही रकम जुटाई थी। पुलिस ने आरोपियों से करीब 30 ग्राम स्मैक बरामद कर सीज कर दी है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कनखल थाना प्रभारी निरीक्षक कमल कुमार लुंठी की पुलिस टीम की बड़ी उपलब्धि है।
एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने जनपद पुलिस को मादक पदार्थो की तस्करी पर प्रभावी तरीके से अंकुश लगाने के लिए निर्देशित किया है। वही एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय तस्करों को पकड़ने के लिए सख्ती बरत रही है। इसी क्रम में कनखल थाना प्रभारी निरीक्षक कमल कुमार लुंठी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने तस्करों पर शिकंजा कसते हुए दो तस्करों को दबोचा है। पुलिस टीम ने कनखल क्षेत्र में अलग-अलग सम्भावित स्थानों दबिश दी।
बी​ती रात जगजीतपुर चौकी प्रभारी उप निरीक्षक सत्येन्द्र नेगी, उप निरीक्षक अजय कृष्ण, कांस्टेबल हरेंद्र, अमित चौधरी और सौरभ बिष्ट संदिग्धों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मु​खबिर से स्मैक तस्करों के आने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस टीम मौहल्ला सगरवाला जगजीतपुर पहुंच गई। पुलिस टीम ने स्मैक बेच रहे दो व्यक्तियों को रंगेहाथों दबोच लिया। पूछताछ के दौरान एक युवक ने अपना नाम अमन पुत्र प्रेमचंद निवासी सगरावाला मौहल्ला थाना कनखल जनपद हरिद्वार तथा दूसरे ने अपना नाम काके सिंह पुत्र डालचंद निवासी कायमनगर थाना बढ़ापुर, जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश बताया। दोनों की तलाशी ली गई तो स्मैक बरामद हुई। अमन व काके सिंह ने बताया कि बरेली से स्मैक लाकर हरिद्वार में विभिन्न जगह पर युवाओं को बेचते है। यह जो रुपया हमारे पास है वह हम लोगों ने स्मैक से कमाया हुआ है। आज हम फिर से स्मैक लेने बरेली जाने वाले थे।
नाम पता अभियुक्त गणः-
1- अमन पुत्र प्रेमचंद निवासी सगरावाला मोहल्ला जगजीतपुर थाना कनखल, जनपद हरिद्वार।
2- काके सिंह पुत्र डालचंद निवासी ग्राम कायमनगर थाना बढ़ापुर जिला बिजनोर उत्तरप्रदेश।
बरामदगी का विवरणः-
1- अभियुक्त अमन से 17.4 ग्राम स्मेक व एक लाख तीन हज़ार रुपया नगद बरामद।

  1. अभियुक्त काके सिंह से 12.4 ग्राम अवैध स्मैक, एक इलैक्ट्रानिक तराजू बरामद


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *