सीएम को माला पहनाकर, फूले नही समाए पिता




नवीन चौहान
एक पिता के लिए सबसे गौरवांवित करने वाला पल वो होता है जब उसका बेटा निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसरित हो। बेटा सामाजिक कार्यो में सक्रिय हो। समाजहित के कार्यो में बढ़—चढ़कर हिस्सा ले रहा हो। ऐसा ही गौरवांवित करने वाला वो क्षण कुंती नमन कॉलेज के निदेशक सुनील सैनी के पिता बलवीर सिंह सैनी को महसूस हुआ। बेटे के कॉलेज में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, पूर्व सीएम व हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी किसी भी पिता के लिए गर्व की बात हो सकती है।
बताते चले कि हरिद्वार के कुंती नमन कॉलेज में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वीडियो कांफ्रेसिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक व राज्यमंत्री नरेश बंसल आदि प्रदेश के बहुत से नेता गण पधारे। कुंती नमन कॉलेज में भव्य प्रोग्राम का आयोजन किया गया। कुंती नमन कॉलेज के प्रबंध निदेशक सुनील सैनी ने पुष्पगुच्छ देकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद हरिद्वार माननीय डॉ रमेश पोखरियाल व नरेश बंसल का स्वागत किया। इस अवसर पर सुनील सैनी के पिता बलवीर सिंह सैनी ने भी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को माला पहनाकर स्वागत किया। पिता की खुशी देखते ही बन रही थी। आखिरकार एक पिता को इससे अधिक खुशी चाहिए भी नही होती। बेटा सुनील सैनी उनके नाम को रोशन जो कर रहा है। हालांकि सुनील सैनी ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपनी स्ववित्त पोषित संगठन का आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम को सफल बनाने वाली टीम
विशंभर सहाय कॉलेज के चेयरमैन सौरभ भूषण, एसबीएन डिग्री कॉलेज के चेयरमैन समीर गोस्वामी, भार्गव, गढ़वाल महाविद्यालय उत्तरकाशी से मयंक, सरस्वती प्रोफेशनल डिग्री कॉलेज कनखल से विरमानी,दीपक प्रसाद, अश्वनी सैनी, राम कुमार शर्मा, दीपक जैन, अरिहंत B.Ed कॉलेज से ,पायलट बाबा कॉलेज से सतवीर सिंह ,शैली त्यागी आदि लगभग 40 कॉलेज के प्रतिनिधि मौजूद रहे कॉलेज के सभी प्रतिनिधियों ने प्रोग्राम में पूर्ण तया सहयोग दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *