निगम चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमीः केजरीवाल के कार्यों को जनता के बीच पहुंचने पर बनी सहमति




हरिद्वारः आगामी निगम चुनाव और बढ़ती मंहगाई को लेकर लेकर वार्ड अध्यक्षों के साथ एक बैठक की गई। जिसमें यह निर्णय लिया गया कि आम आदमी पार्टी घर घर जाकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार की गलत नीतियों को जन जन तक पहुंचने कार्य करेंगे। साथ ही अरविंद केजरीवाल द्वारा किए गए कार्यों को जनता के बीच पहुंचने का कार्य भी किया जायेगा ।
रानीपुर स्थित एक होटल में आगामी नगर निगम चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी निगम चुनाव मैं पार्टी सभी वार्ड में बड़ी मजबूती से लड़ेगी, जिसके लिए आज से ही तैयारी करने की जरूरत है। आज भाजपा सरकार की नीतियों से पूरा देश त्रस्त है महंगाई बेरोजगारी से जनता बेहाल है। पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने की आवश्यकता है। इस दौरान पार्टी के पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और रानीपुर विधानसभा प्रभारी प्रशांत राय ने कहा की भाजपा आजादी का अमृत काल मना रही है । परंतु हकीकत में आज देश अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। दिल्ली की तर्ज पर प्रदेश की जनता भी आम आदमी पार्टी ने अपना भविष्य सुरक्षित देख रही है। बैठक में महिला मोर्चा की कार्यकारी अध्यक्ष हेमा भंडारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी तेजी से बढ़ती हुई पार्टी है। मात्र 10 वर्षों में ही दो बड़े राज्यों में सरकार बनाकर दिल्ली एमसीडी में भाजपा के 15 वर्षों के कुशासन को उखाड़ फेंक कर जनता ने आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताया है । दिल्ली की तर्ज पर हरिद्वार में भी आम आदमी पार्टी को जनता विश्वास से देख रही है। आज प्रदेश की जनता डबल इंजन की सरकार से परेशान है और बदलाव चाहती है। वही जिला अध्यक्ष संजय सैनी और जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा ममता सिंह ने कहा कि पार्टी आगामी निगम चुनाव मजबूती से लड़ेगी और उसके लिए सभी को एकजुट होना पड़ेगा। अगले सप्ताह से आम आदमी पार्टी घर घर जाकर अभियान चलाएगी। इसके लिए सभी वार्ड अध्यक्षों को अपने अपने वार्ड में सक्रिय रूप से कार्य करने की आवश्यकता है।
विधानसभा अध्यक्ष अनिल सती ने कहा की 60 वार्डों में 70 प्रतिशत वार्ड अध्यक्षों की नियुक्ति हो गई है। जल्द ही सभी वार्डों में वार्ड अध्यक्ष नियुक्त हो जाएंगे। दोनों पार्टियों ने निगम की संपत्तियों को खुर्द-बुर्द करने का काम किया है। जनता अब बदलाव चाहती है।
बैठक में जिला प्रवक्ता एडवोकेट सचिन बेदी, विधानसभा अध्यक्ष रानीपुर सुजीत गुप्ता, विधानसभा उपाध्यक्ष मयंक गुप्ता, किरण कुमार दुबे, शिशुपाल सिंह नेगी ,प्रवीण कुमार, विधानसभा अध्यक्ष महिला मोर्चा रेखा देवी, गीता देवी ,राकेश यादव, सत्येंद्र कुमार, शिवकुमार, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा राकेश लोहाट, दयाराम, अमनदीप, पवन वर्मन,अर्जुन सिंह, अनूप मेहता , श्रवण गुप्ता ,दीप्ति चैहान, रविंद्र कुमार , खालिद हसन, मानिक गिरी, भरत कुमार, संजय गौतम ,विशाल शर्मा, राकेश यादव, सोनू कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *