हाइवे पर शव रखकर ग्रामीणों ने लगाया तीन घंटे जाम




मेरठ. यूपी के मेरठ जिले में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से हुई मौत के मामले में पुलिस अभी किसी नजीते पर नहीं पहुंची है, परिजनों ने युवक की हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने मृतक युवक के शव को हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। ग्रामीणों की मांग है कि घटना का जल्द से जल्द खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व 50 लाख की आर्थिक मदद दी जाए।
सुबह सकौती के सामने हाइवे पर अपनी मांगों लेकर ग्रामीणों ने करीत तीन घंटे तक जाम रखा। मृतक सकौती का रहने वाला मोनू था, गुरूवार की रात सरधना क्षेत्र के एक गांव में हुए शादी समारोह में मोनू को गोली लगी थी, उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। भर्ती कराने वाले भी अस्पताल से गायब हो गए थे। शुक्रवार की सुबह पुलिस ने परिजनों को शव मोर्चरी में होने की सूचना दी थी। परिजनों का कहना है कि मोनू मुजफ्फरनगर में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई के शोरूम में काम करता था, वह शादी समारोह में कैसे पहुंचा इसका पता नहीं, उसे साजिश के तहत वहां ले जाकर मारा गया है। शुरू में चर्चा थी कि मोनू को शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगी, लेकिन परिजनों के आरोप के बाद अब पुलिस नए सिरे से जांच पड़ताल में जुटी है। परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है। जिसके यहां बारात आयी थी उस व्यक्ति को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की है।
शनिवार को जाम लगाए जाने की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, एसडीएम सरधना और सीओ दौराला भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों से बातचीत कर उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *