गुरुकुल समविश्वविद्यालय मे “करियर इन इंडियन डिफेंस” का आयोजन




नवीन चौहान.
अभियांत्रिकी एवं प्रौद्योगिकी संकाय के मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग द्वारा एक वेबीनार का आयोजन किया गया। जिसमें गुरुकुल समविश्वविद्यालय के मैकेनिकल विभाग के पूर्व स्नातक एवं किको (केआईसीओ) के को-फाउंडर सौरभ पांडे ने “करियर इन इंडियन डिफेंस” पर अपना व्याख्यान दिया। उन्होंने छात्रों को इंडियन डिफेंस सर्विस के बारे में विस्तृत जानकारी दी और उनका हौसला बढ़ाया।

इस अवसर पर संकाय अध्यक्ष प्रोफेसर पंकज मदान ने कहा संकाय में छात्रों के लिए विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिससे छात्रों को देश विदेश में हो रहे हैं तकनीकी परिवर्तन के के बारे में बताया जा सके। मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के प्रभारी संजीव कुमार लांबा ने छात्रों को आश्वस्त किया कि इस तरह के वेबीनार आयोजित किए जाएं जाते रहेंगे जो छात्रों के लिए मददगार साबित होंगे। कार्यक्रम का संचालन मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर मयंक पोखरियाल ने किया।

व्याख्यान में लगभग 55 छात्रों ने हिस्सा लिया कार्यक्रम में मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग असिस्टेंट प्रोफेसर ऋषि कुमार प्रजापति, डॉ सुनील कुमार, योगेश कुमार, कपिल देव शर्मा एवं इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर गौरव कुमार एवं डॉ आशीष धामंदा एवं इलेक्ट्रोनिक्स इंजीनियरिंग विभाग के विवेक आर्य आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *