कृषि विश्वविद्यालय में टीचर्स एसोसिएशन का गठन, अध्यक्ष मुकेश और सचिव अरविंद चुने गए




मेरठ।
सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में टीचर्स एसोसिएशन बल्लभ यूनिवर्सिटी टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन का गठन कर उसका रजिस्ट्रेशन कराया गया। इस एसोसिएशन के प्रथम अध्यक्ष प्रो. मुकेश कुमार और सचिव डॉ. अरविंद राणा को चुना गया।

टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन डॉ. मुकेश कुमार को उपाध्यक्ष, डॉ. योगेश कुमार को कोषाध्यक्ष, डॉ. विपिन कुमार व डॉ. विपुल ठाकुर को संयुक्त सचिव के पद पर नामित किया गया। डॉ. अजीत कुमार, डॉ. अमित कुमार, डॉ. मनोज कुमार यादव, डॉ. संजय कुमार त्रिपाठी, डॉ. मनोज कुमार सिंह. डॉ. विनीता वर्मा को सदस्य बनाया गया।

कार्यकारिणी के अध्यक्ष डॉ मुकेश कुमार के नेतृत्व में कार्यकारिणी के सभी सदस्यों ने कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर केके सिंह से मुलाकात कर उनको पुष्पगुच्छ भेंट किया और बताया की कार्यकारिणी हमेशा विश्वविद्यालय में शिक्षकों के हित में कार्य करेगी। विश्वविद्यालय के विकास में पूर्ण रूप से सभी लोग मिलकर कार्य करेंगे।

कार्यकारिणी के सचिव डॉ अरविंद राणा ने कहा कि सभी शिक्षकों का प्रयास होगा कि विश्वविद्यालय का चौमुखी विकास हो और यह विश्वविद्यालय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम स्थापित कर सके। इसके लिए सभी शिक्षक सामूहिक रूप से प्रयास करके विश्वविद्यालय को आगे बढ़ाने के लिए कार्य करते रहेंगे।

कुलपति प्रोफेसर केके सिंह से कार्यकारिणी के सदस्यों ने मुलाकात कर विश्वविद्यालय के विकास के लिए सहयोग करने के लिए अपनी बात रखी। इस दौरान कार्यकारिणी के सभी सदस्य मौजूद रहे। बताया कि जल्दी ही विश्वविद्यालय परिसर में शपथ ग्रहण समारोह रखा जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *