पाक की खुली पोल, चश्मदीदों के बयान : हमने सुने सर्जिकल स्ट्राइक के धमाके, ट्रक में गईं आतंकियों की लाशें




नई दिल्ली : सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर एलओसी पार पाकिस्तान में रह रहे 5 चश्मदीदों ने घटना के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया, “हमने सर्जिकल स्ट्राइक के धमाकों की आवाज सुनी। बाद में आतंकियों की लाशों को ट्रक से किसी अनजान जगह ले जाकर दफनाया गया।”

भारतीय सेना द्वारा लाईन आॅफ कंट्रोल के पास किए जाने वाले सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। जो पाकिस्तान कथिततौर पर अंतर्राष्ट्रीय मीडिया को सीमा पर ले जाकर अपने बेगुनाह होने के बारे में बता रहा था वह बेनकाब हो गया है।  पाकिस्तान इस तरह की कार्रवाई होने से इन्कार करता आया है। नियंत्रण रेखा के समीप हुई सर्जिकल स्ट्राईक के तहत कुछ ठिकानों को निशाना बनाया गया। समाचार पत्र में किए गए प्रकाशन में यह बात साफ हुई है कि इस कार्रवाई में आतंकियों को जमकर नुकसान हुआ।

अंग्रेजी समाचार पत्र द इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित समाचार के अनुसार सर्जिकल स्ट्राईक से जुड़े कुछ खुलासे हुए।पीओके में रहने वाले लोगों ने अखबार को बताया है कि हमले में मारे जाने वालों के शवों को अंधेरे की आड़ में ट्रक में भरकर ले जाया गया। इन लोगों को इस तरह दफन कर दिया गया कि किसी को पता ही न चले। इस तरह की बातों ने भारतीय सेना को बल दिया है जो कि कहती आई है कि उसने सर्जिकल स्ट्राईक कर आतंकियों को मार गिराया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *